पाकिस्तान की हार के बाद ट्विटर पर चल रही है सानिया मिर्जा-वीना मलिक की तू-तू मैं-मैं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsAPK: पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर वीणा मलिक से भिड़ी सानिया मिर्जा 

INDvsAPK: पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर वीणा मलिक से भिड़ी सानिया मिर्जा

भारत बनाम पाकिस्तान के हाईवोल्टज मैच में टीम ब्लू ने वर्ल्ड कप में लगातार सांतवी बार हराया। इस मैच में पाकिस्तान को मिली करारी हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की जमकर चारों तरफ आलोचना हो रही है। इसी बीच सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी सेलिब्रिटी वीना मलिक के बीच ट्विटर पर युद्ध छिड़ गया है। असल में भारत-पाकिस्तान मैच के बाद एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

INDvsAPK: पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर वीणा मलिक से भिड़ी सानिया मिर्जा 1

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी भारत से मैच के पहले शनिवार की रात इंग्लैंड में डिनर के लिए बाहर यानि एक रेस्टोरेंट में गए थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर उनकी फिटनेस को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। वीना मलिक ने सानिया मिर्जा की जंक फूड वाले रेस्टोरेंट में अपने बच्चे को ले जाने की आलोचना करते हुए चिंता जाहिर की।

वीना मलिक ने सानिया मिर्जा पर साधा निशाना

वीना मलिक ने ट्वीट के जरिए सानिया मिर्जा पर निशाना साधते हुए कहा- वीना मलिक “सानिया, मैं सच में आपके बच्चे के लिए बहुत चिंतित हूं, आप लोग अपने बच्चे के साथ शीशा पैलेस में हैं क्या यह खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे पता है ये रेस्टोरेंट आर्ची जंक फूड के लिए पहचाना जाता है और यह किसी एथलिट और बच्चे के लिए ठीक नहीं है। क्या आपको यह पता नहीं है आप खुद एक एथलीट हैं और मां भी।”

सानिया मिर्जा ने वीना को दिया मुंहतोड़

वीना मलिक के इस ट्वीट पर सानिया मिर्जा भी भड़क गईं और उन्होंने ट्वीट कर वीना मलिक को जवाब देते हुए लिखा- “वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी। आपको और बाकी दुनिया को यह चिंता करने की जरूरत नहीं है कि मैं अपने बच्चे का ख्याल किसी से भी कम रखती हूं। दूसरी बात यह है कि मैं ना तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की डाइटीशियन हूं और ना ही उनकी मां, प्रिंसिपल और टीचर।”

इसके बाद वीना मलिक ने इस मुद्दे को और तूल देते हुए लिखा, ‘यह जानकर अच्छा लगा कि बच्चा आपके साथ नहीं था. ओह… क्या मैंने ये कहा था कि आप पाकिस्तानी टीम की डाइटीशियन या मां हैं? मैंने ये कहा कि आप एक एथलीट हैं और आपको पता होना चाहिए कि फिटनेस कितनी अहम है। और क्या आप एक क्रिकेटर की पत्नी नहीं हैं? आपको उनकी सेहत की भी चिंता करनी चाहिए। क्या मैं गलत कह रही हूं?”

वीना मलिक ने शेयर किया सानिया मिर्जा के डिलीट पोस्ट का स्क्रीनशॉट

खबरों की मानें तो सानिया मिर्जा ने भी बात को खींचते हुए एक और ट्वीट किया था लेकिन न जाने क्यों फिर उन्होंने उसे जल्द ही डिलीट कर दिया। मगर वीना मलिक ने खुद इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। वीना के स्क्रीन शॉट के अनुसार, इस ट्वीट में सानिया ने कहा था, ‘हमें पता है कि कब सोना है, जागना है और क्या खाना है।

सबसे अहम और चिंता की बात यह है कि आपने पत्रिकाओं के कवर पेज के लिए जो कुछ किया है वो बच्चों के लिए शालीन नहीं है। क्या आपको नहीं पता है कि यह खतरनाक है? लेकिन हमारी चिंता के लिए आपका बहुत बहुत शु्क्रिया।’

वहीं वीना मलिक ने ट्वीट डिलीट करने को लेकर सानिया मिर्जा को फटकार लगाते हुए लिखा कि कुछ हिम्मत रखें और अपने ट्वीट्स डिलीट ना करें। आमतौर पर तकनीक इतनी आगे बढ़ गई है कि लोग अपने एक्शन से इनकार नहीं कर सकते हैं। जिन पत्रिकाओं के कवर की आप बात कर रही हैं वो एडिट की हुई फोटो थी। इसके अलावा मैं उन सभी विवादों को सामने ला सकती हूं, लेकिन मैं इस बहस को डायवर्ट नहीं करुंगी।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ठोका दावा

INDvsAPK: पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर वीणा मलिक से भिड़ी सानिया मिर्जा 2

आपको बता दें, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का दावा है कि शनिवार रात को खिलाड़ी होटल से बाहर नहीं निकले। तो वह बाहर किसी रेस्टोरेंट में जाकर खाना कैसे खा सकते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर फैंस का पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की ट्रोलिंग रुकने का नाम ही नहीं ले रही है।

Related posts