बॉल टेम्परिंग मामले में फसे स्मिथ सेअब इस कम्पनी ने करार खत्म किया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बॉल टेम्परिंग में फंसने के बाद स्मिथ के लिए एक और बुरी खबर नामी कम्पनी ने करार खत्म कर दिया करोड़ो का झटका 

बॉल टेम्परिंग में फंसने के बाद स्मिथ के लिए एक और बुरी खबर नामी कम्पनी ने करार खत्म कर दिया करोड़ो का झटका

बॉल टेम्परिंग मामले में फसे स्टीव की मुश्किलें कम होने का जैसे नाम नहीं ले रही हैं. बिस्किट बनाने वाली कम्पनी सैनिटैरियम ने अधिकारिक रूप से अपना करार स्मिथ के साथ ख़त्म कर लिया है. अब स्मिथ वीट-बिक्स का प्रचार करते हुए नजर नहीं आएंगे.

बॉल टेम्परिंग में फंसने के बाद स्मिथ के लिए एक और बुरी खबर नामी कम्पनी ने करार खत्म कर दिया करोड़ो का झटका 1

आपको बता दें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ पर बॉल टेम्परिंग मामले में 1 साल के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने पर बैन लगा दिया है. इसके साथ ही इस सीजन के आईपीएल में खेलने पर भी उन पर बैन लगाया गया है. अब सैनिटैरियम कंपनी ने करार खत्म कर के स्मिथ को एक और झटका दे दिया है.

सैनिटैरियम ऑस्ट्रेलिया के कार्यकारी महांप्रबंधक टॉड साउंडर्स स्मिथ को ब्रांड एम्बेसडर से हटाने को लेकर कहा कि ”ब्रांड एम्बेसडर वीट-बिक्स की ब्रांड वैल्यू और विश्वास व अखंडता का प्रतिनिधित्व करते हैं, और एक ऑस्ट्रेलियन होने के नाते जो भी सही होता है वह बोलते हैं”

बॉल टेम्परिंग में फंसने के बाद स्मिथ के लिए एक और बुरी खबर नामी कम्पनी ने करार खत्म कर दिया करोड़ो का झटका 2

 

‘उनकी भूमिका लाखो बच्चों को प्रेरित करने की होती है. लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की जाँच में स्मिथ को बॉल टेम्परिंग में दोषी पाए जाने के कारण अब हम स्मिथ को अपने साथ जोड़े नहीं रख सकते”

बॉल टेम्परिंग में के कारण डेविड वॉरनर और कैमरून बैनक्राफ्ट को भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सजा दी है. डेविड वॉरनर पर इ 12 महीने का क्रिकेट से बैन लग गया है. इसी कारण वार्नर से एलजी और एसिक्स ने भी अपना करार खत्म कर लिया है. जबकि बैनक्राफ्ट का एसिक्स और मेगेलन ने भी साथ छोड़ दिया है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की जाँच में पाया गया कि वार्नर मामले में सबसे ज्यादा संलिप्त थे. इसी कारण उन पर जीवन भर कप्तान ना बनने का भी प्रतिबन्ध लगा दिया गया है.

इसी बीच कुछ एक्सपर्ट का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों द्वारा की गई यह हरकत क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को बहुत महंगी पड़ सकती है.

Related posts

Leave a Reply