रॉबिन उथप्पा की धीमी पारी पर भिड़े हर्षा भोगले और संजय मांजरेकर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019: मुंबई के खिलाफ रोबिन उथप्पा की धीमी पारी को लेकर सोशल मीडिया पर भीड़ गये हर्षा भोगले और संजय मांजरेकर 

आईपीएल 2019: मुंबई के खिलाफ रोबिन उथप्पा की धीमी पारी को लेकर सोशल मीडिया पर भीड़ गये हर्षा भोगले और संजय मांजरेकर

कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम के लिए ये आईपीएल सीजन अच्छा नहीं गया. इस आईपीएल सीजन में कोलकाता की टीम 14 मैच में मात्र 6 मैच जीत पायी. कोलकाता की टीम अपने आखिरी मैच में मुंबई इंडियंस की टीम से हार कर इस लीग से बाहर हो गयी. इस मैच में कोलकाता के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने बहुत ही धीमी पारी खेली थी.

रॉबिन उथप्पा ने खेली थी धीमी पारी

आईपीएल 2019: मुंबई के खिलाफ रोबिन उथप्पा की धीमी पारी को लेकर सोशल मीडिया पर भीड़ गये हर्षा भोगले और संजय मांजरेकर 1

आईपीएल के आखिरी लीग मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम आमने-सामने थी. ये मैच कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए करो या मरो स्थिति वाला मैच था. इस मैच में रॉबिन उथप्पा ने 47 गेंदें खेलकर मात्र 40 रन बनाए जिस वजह से कोलकाता की टीम 20 ओवर में मात्र 133 रन ही बना सकी.

इस आसान लक्ष्य का पीछा मुंबई इंडियंस की टीम ने मात्र 1 विकेट खोकर कर लिया और कोलकाता की टीम टूनामेंट से बाहर हो गयी. रॉबिन उथप्पा के लिए ये आईपीएल सीजन अच्छा नहीं गया है. इस सीजन में उथप्पा ने कई  धीमी पारियां खेली हैं. जो टीम के हार की मुख्य वजह भी बनी हैं.

उथप्पा की पारी को लेकर संजय संजय मांजरेकर और हर्षा भोगले भिड़े

आईपीएल 2019: मुंबई के खिलाफ रोबिन उथप्पा की धीमी पारी को लेकर सोशल मीडिया पर भीड़ गये हर्षा भोगले और संजय मांजरेकर 2

हर्षा भोगले ने रॉबिन उथप्पा का किया था बचाव और ट्वीट करके कहा था कि

” मैं यहां रॉबिन उथप्पा की पारी से बहुत ज्यादा दुखी नहीं हूँ. हर किसी के बुरे दिन होते हैं, आप लोगों को इस बात से आंकते हैं कि उन्होंने कितनी मेहनत की. हम सब भी विफल रहे हैं. बड़े खिलाड़ियों की कुछ गलतियों को भुला जा सकता है.”

इस बात का जवाब देते हुए संजर मांजरेकर ने ट्वीट करके कहा कि

” केकेआर ने उथप्पा को प्लेइंग इलेवन में वापस लाने का मूल्य बिना चुकाया है और उसके बाद उन्हें महत्वपूर्ण समय पर बल्लेबाजी का मौका दिया. यह दोष टीम की रणनीति का है उन्होंने गलती की और उसका भुगतान भी किया. आप ऐसा सोच रहे हैं तो ये बहुत आप्रसंगिक हैं.”

हर्षा भोगले ने फिर दिया संजय मांजरेकर का जवाब

आईपीएल 2019: मुंबई के खिलाफ रोबिन उथप्पा की धीमी पारी को लेकर सोशल मीडिया पर भीड़ गये हर्षा भोगले और संजय मांजरेकर 3

संजय मांजरेकर का जवाब देते हुए हर्षा भोगले ने कहा कि

” आह, तुमने गलत समझा ! मेरा पोस्ट विफल होने पर था. मुझे भावनायों का पता था, मुझे लगा लोग ज्यादा व्यक्तिगत हो गये थे. उसने 2 मैच पहले वापसी की थी, जिसमें से पहले मैच में उसने बल्लेबाजी नहीं की जब केकेआर ने 232-2 बनाए थे, और अगले मैच में उसने पंजाब के खिलाफ उसने 22(14) रन बनाए थे. मुझे उसके लिए बुरा लग रहा.”

यहाँ देखें ट्वीट

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts