सब दे रहे थे भारतीय टीम को बधाई, लेकिन मांजरेकर ने उगली मिताली के लिए आग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कभी सानिया मिर्जा के खिलाफ विवादित बयान देने वाले इस खिलाड़ी ने अब भारतीय कप्तान मिताली राज की किया आलोचना 

कभी सानिया मिर्जा के खिलाफ विवादित बयान देने वाले इस खिलाड़ी ने अब भारतीय कप्तान मिताली राज की किया आलोचना

भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर का ट्वीट उस वक्त विवादों में आ गया, जब उन्होंनेे अपने ट्वीट पर भारतीय महिला क्रिकट टीम के कप्तान मिताली के बारे में उनके ‘रक्षात्मक खेल शैली’ की आलोचना की। आपको बता दें, संजय मांजरेकर फिलहाल इस समय आईसीसी महिला क्रिकेट टीम 2017 में कमेंटेटर की भूमिका में है। भारत के ऑस्ट्रेलिया पर शानदार जीत के बाद भारतीय महिला टीम को फाइनल का टिकट मिल गया है, जहां पर भारत को इंग्लैड के साथ भिडंना पड़ेगा। यह मैच रविवार को प्रसारित होगा। यह दूसरी बार होगा जब भारतीय महिला टीम फाइनल में प्रवेश करेगी।

कभी सानिया मिर्जा के खिलाफ विवादित बयान देने वाले इस खिलाड़ी ने अब भारतीय कप्तान मिताली राज की किया आलोचना 1

 

ट्वीटर पर मिली कड़ी प्रतिक्रिया, लोगों की झेलनी पड़ी नाराजगी-

संजय माजकेर ने कप्तान मिताली की रक्षात्मक शैली को लेकर  आलोचना शुरू कर दी और  इसको लेकर उन्होंने ट्वीट भी किया। उन्होंने कहा, “कप्तान मिताली राज क्षेत्र रक्षण में बहुत ही रक्षात्मक भूमिका में नजर आ रहीं है। जिसके बाद वे ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगे। उनके इस ट्वीट पर कईयों ने कड़ी प्रतिक्रया जाहिर की।”

इसके अलावा उन्होंने एक गलती और कर दी। जब  ऑस्ट्रलिया की पारी के 37वें ओवर में यह कह दिया कि अभी ऑस्ट्रेलिया के 13 ओवर शेष बचे है। हालांकि उन्होंने बाद में अपनी गलती को सुधारा, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।  मालूम हो कि बारिश की वजह से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मैच में ओवर घटकर 42 हो गये थे।

 

पहले भी अपने ट्वीट से रहे विवादों में-

आपको बता दें जब सानिया ने अपनी लगातार 80 हफ़्तों तक नंबर वन बने रहने का नया रिकॉर्ड बनाया था, तब सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर यह बात कही, “आज मैंने वर्ल्ड नंबर वन खिलाड़ी के रूप में अपने 80 हफ्ते पूरे कर लिए. यह एक शानदार सफर रहा और इससे मुझे और कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा मिल रही है।”

‘ज़ाहिर है सानिया मिर्जा के ट्वीट के बाद फैन्स के अलावा उनके साथी खिलाड़ियों ने भी उन्हें बधाई दी। लेकिन इस बीच पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने ट्वीट किया, ‘कहीं आपका मतलब डबल्स में नंबर होने से तो नहीं है. बधाई।

संजय की इस ट्वीट पर सानिया मिर्जा ने कड़ी प्रतिक्रया जताई और ट्वीट कर अपनी नाराजगी भी जाहिर की।

Related posts