हार्दिक पंड्या की बल्लेबाजी को लेकर बड़ी बात बोल गए पूर्व खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

संजय मांजरेकर ने रोहित को दिया सलाह, कहा अगर इस खिलाड़ी को नम्बर 4 पर भेजे मुंबई तो जीतेगी हर मैच 

संजय मांजरेकर ने रोहित को दिया सलाह, कहा अगर इस खिलाड़ी को नम्बर 4 पर भेजे मुंबई तो जीतेगी हर मैच

आईपीएल की सबसे मजबूत टीम माने जाने वाली मुंबई इंडियंस अब तक खेले गए मैचों में काफी निराश करती दिखी है और अब फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं. ऐसे में टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं. ऐसे में अब टीम इण्डिया के पूर्व खिलाड़ी ने पंड्या को लेकर एक बड़ी बात कह दी है जिसको सुनकर कप्तान रोहित शर्मा को जोर का झटका लग सकता है. 

संजय मांजरेकर ने रोहित को दिया सलाह, कहा अगर इस खिलाड़ी को नम्बर 4 पर भेजे मुंबई तो जीतेगी हर मैच 1

तो आइये आपको बताते हैं कि पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने हार्दिक को लेकर क्या खास कहा है, जिससे टीम को एक शानदार बढ़त मिल सकती है.

Sanjay manjrekar say's hardik pandya to be come on lower order"

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस ने अब तक 6 मैच खेले हैं जिसमे सिर्फ एक में ही उनको जीत हासिल हुई है. गौरतलब है कि, टीम का प्रदर्शन काफी परेशान करने वाला है और इसको देखते हुए कई तरह की बाते सामने आ रही हैं.

एक तरफ रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल खड़े हो रहे हैं तो वहीं बल्लेबाजों के प्रदर्शन को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. तो अब आपको बता दें की इस मामले पर पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने हार्दिक पंड्या को लेकर बड़ी बात कही है.

Sanjay manjrekar say's hardik pandya to be come on lower order"

जी हां आपको बता दें कि संजय का कहना है कि, हार्दिक पंड्या एक शानदार खिलाड़ी हैं और उनको उपरी क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए भेजना चाहिए.

संजय कहते हैं पिछले कुछ मैचों में हार्दिक को 7-8 नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया जिससे की वह अपना धमाकेदार प्रदर्शन नहीं कर पाए. ऐसे में हार्दिक पंड्या को अगर 4-5 नंबर पर भेजा जाएगा, तो वह धमाकेदार प्रदर्शन कर सकते हैं जिससे टीम को एक बेहतरीन बढ़त मिलेगी. संजय का मानना है कि, संजय मांजरेकर को हार्दिक को अगर निचले क्रम में भेजा जाएगा वह धमाकेदार प्रदर्शन करेंगे.

Sanjay manjrekar say's hardik pandya to be come on lower order"

बता दें की संजय ने मुंबई के बल्लेबाजी को लेकर कहा किम टीम का बैटिंग ऑर्डर बेहद खराब है और इसको सही करने की जरुरत है.

रोहित शर्मा की कप्तानी में कोई कमी नहीं है बस मुंबई अगर अपना बैटिंग ऑर्डर में सुधार कर ले तो वह अच्छा कर सकती है. जाहिर सी बात है कि, हार्दिक पंड्या एक स्टार खिलाड़ी हैं वह टीम के लिए कुछ कर सकते हैं अगर उनको सही जगह खिलाया जायेगा.

Related posts

Leave a Reply