Ravindra Jadeja

साल 2019 में क्रिकेट वर्ल्ड कप से ठीक पहले संजय मांजेरकर (Sanjay Manjrekar) और टीम इंडिया के स्टार रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बीच भिड़ंत हो गई थी. इस घटना के दो साल बाद एक बार फिर संजय मांजरेकर नें रविंद्र जडेजा पर तंज कसा है. इस बार संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा की इंग्लिश को लेकर उनका मजाक उड़ाया है. मगर उनकी इस हरकत को ट्वीटर पर एक यूजर नें फैन्स के सामने उजागर कर दि

नहीं सुधर रहे संजय मांजेरकर

संजय मांजेरकर विवादों में फंसते दिख रहे हैं. उन्होंने एक बातचीत के दौरान जडेजा की अंग्रेजी का मजाक बनाया है. सूर्यनारायण नाम के एक टि्वटर यूजर ने संजय मांजेरकर के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए हैं. इसमें संजय मांजेरकर की जडेजा को लेकर की गई टिप्पणियां दिखाई देती हैं.

इनमें रवींद्र जडेजा के लिए संजय मांजरेकर कहते हैं कि उसे अंग्रेजी समझ नहीं आती है. दरअसल इस बातचीत की शुरुआत मांजरेकर के अश्विन को महान क्रिकेटर नहीं मानने के बयान के बाद हुई.

अक्सर विवादों में रहते हैं संजय मांजरेकर

संजय मांजरेकर

संजय मांजरेकर को लगता है विवादों में रहने की आदत सी हो गई है. दो दिन पहले उन्होंने इयान चैपल द्वारा आर अश्विन को महान गेंदबाज बताए जाने पर सवाल खड़े किए थे. बाद में उन्होंने ट्वीट भी किया था.जिसका अश्विन ने जवाब भी दिया था.

हालांकि इस मामले पर अभी रविंद्र जडेजा की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा की अंग्रेजी का मजाक बनाकर एक बार फिर पुराने विवाद को नया रंग दे दिया है.अगर रविंद्र जडेजा इस बार भी जवाब देते हैं तो ये मामला तूल पकड़ सकता है.

संजय मांजरेकर को रविंद्र जडेजा ने दिया था करारा जवाब

अब इस भारतीय खिलाड़ी ने किया रविन्द्र जडेजा के लिए विवादित ट्वीट, बुरी तरह से फंस सकता है ये क्रिकेटर 1

साल 2019 विश्व कप के दौरान संजय मांजेरकर (Sanjay Manjrekar)ने रविंद्र जडेजा को बिट्स एंड पीसेज प्लेयर यानी आधा-अधूरा खिलाड़ी कहा था. इस पर भारतीय क्रिकेटर भड़क गया था. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में जबरदस्त फिफ्टी लगाने के बाद कमेंट्री बॉक्स की तरफ इशारा कर करारा जवाब दिया था.

साथ ही ट्वीट के जरिए भी मांजरेकर को रवींद्र जडेजा ने कड़ा जवाब दिया था. अब एक बार फिर संजय मांजरेकर विवादों में आ गए हैं इस बार उन्होंने रविंद्र जडेजा की इंग्लिश का मजाक उड़ाया है.