वेस्टइंडीज दौरे की टीम चयन से पहले संजय मांजरेकर ने विराट कोहली को दी सलाह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज दौरे की टीम चयन से पहले संजय मांजरेकर ने विराट कोहली को दी सलाह 

वेस्टइंडीज दौरे की टीम चयन से पहले संजय मांजरेकर ने विराट कोहली को दी सलाह

विश्व कप 2019 खत्म होने के बाद अब भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर जाने के लिए तैयारी कर रही है. कल मुंबई में भारतीय टीम का चयन होना है. भारतीय टीम में आज भी पिछले दो साल से चली आ रही समस्या बरकरार है. इस टीम के बल्लेबाजी क्रम में नंबर 4 और अब नंबर 5 पर स्थापित बल्लेबाज की जरुरत है जो टीम अब खोज नहीं पाई है.

वेस्टइंडीज दौरे से पहले संजय मांजरेकर ने विराट कोहली हो दी सलाह

वेस्टइंडीज दौरे की टीम चयन से पहले संजय मांजरेकर ने विराट कोहली को दी सलाह 1

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अब क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. वेस्टइंडीज दौरे से पहले अब संजय मांजरेकर ने विराट कोहली को सलाह देते हुए कहा है कि

” भारतीय टीम को नंबर 4 और नंबर 5 पर ऐसे बल्लेबाज की जरुरत है जो विराट कोहली की तरह पारी की शुरुआत करते समय भी 80,90 के स्ट्राइक रेट से रन बना सके. वो खिलाड़ी ऐसा करने के लिए बड़े शॉट ना खेले, गेंद को फील्डरों के बीच से निकाल कर तेजी से एक रन या दो रन आसानी से ले.”

भारतीय टीम बल्लेबाजी क्रम को लेकर परेशान

वेस्टइंडीज

पिछले 2 साल से भारतीय टीम नंबर 4 पर एक अच्छे बल्लेबाज की तलाश कर रही है. जो टीम के लिए लगातार रन बना सके. इस स्थान के लिए पिछले 2 साल से कई खिलाड़ियों को आजमाया गया है. लेकिन कोई भी कप्तान विराट कोहली को अपने प्रदर्शन से प्रभावित नहीं कर पाया है.

अब महेंद्र सिंह धोनी ने इस सीरीज में ना खेलने का फैसला लिया है जिसके कारण अब कप्तान को नंबर 4 के साथ नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने वाला खिलाड़ी भी तलाशना होगा. जिसके कारण विराट कोहली की परेशानी अब और बढ़ गयी है.

अब वेस्टइंडीज दौरे पर जा रही है भारतीय टीम

वेस्टइंडीज दौरे की टीम चयन से पहले संजय मांजरेकर ने विराट कोहली को दी सलाह 2

न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय टीम अब वेस्टइंडीज दौरे पर जायेगी. इस सीरीज में भारतीय टीम 3 टी20 मैच, 3 एकदिवसीय कोच और 2 टेस्ट मैच खेला जायेगा. इस दौरे से जसप्रीत बुमराह आराम ले सकते हैं. जबकि हार्दिक पंड्या चोट के कारण इस सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे.

Related posts