फीफा वर्ल्ड कप में भी पोस्टर लिए दिखे संजू सैमसन के फैंस

हैमिल्टन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दुसरे वनडे मैच में टीम प्रबंधन के एक फैसले पर सवाल उठा। संजू सैमसन को एक बार फिर प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। हैमिल्टन वनडे में संजू सैमसन की जगह दीपक हुड्डा को शामिल किया गया है। जिसके बाद संजू के तमाम फैंस भड़क गए हैं।आयरलैंड से लेकर न्यूजीलैंड तक संजू के फैन्स अपने स्टार के लिए प्यार और सपोर्ट दिखा रहे हैं।

फैन्स ने फुटबॉल वर्ल्ड कप में भी किया संजू को सपोर्ट

फीफा वर्ल्ड कप में दिखा 'संजू सैमसन' का जलवा, टीम इंडिया में नजरअंदाज होने के बाद फुटबॉल के मैदान में फैंस ने किया सपोर्ट 1

संजू के फैन्स का प्यार और दुलार अब फुटबॉल वर्ल्ड कप तक भी पहुंच गया है। कतर में चल रहे फीफा विश्व कप में भारतीय फुटबॉल प्रशंसकों ने वहां पहुंचकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. इतना ही नहीं कई फैन्स ने भारतीय क्रिकेट के सितारों के लिए अपना प्यार भी दिखाया है। संजू सैमसन के फैन कुछ युवाओं ने अपने स्टार के लिए खूब प्यार जताया है।

कतर में संजू सैमसन के पोस्टर दिखा फैंस ने भारतीय टीम प्रबंधन को लगाई लताड़

फीफा वर्ल्ड कप में दिखा 'संजू सैमसन' का जलवा, टीम इंडिया में नजरअंदाज होने के बाद फुटबॉल के मैदान में फैंस ने किया सपोर्ट 2

टीम इंडिया के इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज के कुछ प्रशंसकों ने उनकी तस्वीरों वाले कुछ बड़े पोस्टर छपवाए और कतर के स्टेडियमों में पहुंच गए। इन फैन्स की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। यहां तक ​​कि आईपीएल में संजू सैमसन की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने भी इन तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया और कहा कि वे विश्व कप में भी संजू का समर्थन कर रहे हैं।

ऑकलैंड में पहले वनडे में ऋषभ पंत ने 23 गेंदों पर 15 रन बनाए। वह एकदिवसीय टीम के अभी उप-कप्तान हैं। ऐसे में शायद ऋषभ पंत टीम में रहेंगे। टीम प्रबंधन एक कीपर बल्लेबाज का विकल्प चाहता था और संजू सैमसन एक अच्छा विकल्प थे। संजू सैमसन ने पिछले चार वनडे में 86*, 30*, 2*, 36 रन बनाए हैं। 3 बार नाबाद और एक अर्धशतक उनके नाम है। इन आंकड़ों से साफ है कि किसे मौका दिया जाना चाहिए।