नए साल के दिन संजू सैमसन दिखे मैदान में पसीना बहाते

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जश्न छोड़ इस भारतीय खिलाड़ी ने मैदान पर जमकर बहाया पसीना, श्रीलंका के खिलाफ मिल सकता है डेब्यू का मौका 

जश्न छोड़ इस भारतीय खिलाड़ी ने मैदान पर जमकर बहाया पसीना, श्रीलंका के खिलाफ मिल सकता है डेब्यू का मौका

विश्व भर के लोगों में अब तक नए साल की खुमारी नहीं उतरी है। नए साल के आगाज हुए 3 दिन हो चुके हैं लेकिन पहली तारीख से ही कई लोग अब भी 2020 का जश्न मना रहे हैं। साल 2020 के उदय के साथ ही पूरे विश्व भर में जबरदस्त जश्न का माहौल था। वैसे हर कोई चाहता है कि वो नए साल का स्वागत बड़े ही गर्मजोशी और जश्न के साथ करें।

साल के पहले दिन संजू सैमसन पार्टी नहीं बल्कि थे मैदान में

इसी तरह से भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी भी नए साल की छुट्टियां अपने दोस्तों और परिवार के साथ मना रहे थे और पूरा लुत्फ उठा रहे थे लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के एक युवा क्रिकेटर ने वो समय नए साल के जश्न मनाने में नहीं बल्कि मैदान में पसीना बहाने में समय निकाला।

जश्न छोड़ इस भारतीय खिलाड़ी ने मैदान पर जमकर बहाया पसीना, श्रीलंका के खिलाफ मिल सकता है डेब्यू का मौका 1

जी हां… यहां हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के युवा प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन की जो अपने सभी साथियों की तरह नए साल का जश्न नहीं मना रहा था बल्कि उसी दिन मैदान में जमकर मेहनत की और पसीना बहाया।

साल के पहले दिन संजू ने मैदान में बहाया जमकर पसीना

साल 2020 की पहली तारीख को ही संजू सैमसन किसी पार्टी में नहीं और सीधा केरल क्रिकेट एसोसिएशन के मैदान में चल पड़े। जहां संजू सैमसन ने कई घंटों पर खूब प्रैक्टिस की। संजू सैमसन ने जमकर बल्लेबाजी का अभ्यास किया और कई तरह से शॉट्स की प्रैक्टिस की।

संजू सैमसन के नेट्स में इस दिन बल्लेबाजी को लेकर पसीना बहाते हुए वीडियो को खुद संजू सैमसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया। संजू ने एक नहीं बल्कि तीन-तीन वीडियो को पोस्ट कर अलग-अलग तरह के शॉट्स की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं।  संजू ने इस दौरान नजाकत भी दिखायी तो आक्रमक शॉट्स भी लगाए।

संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में हैं टीम का हिस्सा

संजू सैमसन को पिछली कुछ सीरीज में भारतीय टीम में शामिल किया गया है। वो इस समय भारत की टी20 टीम का हिस्सा हैं लेकिन उन्हें लगातार प्लेइंग इलेवन से नजरअंदाज किया जा रहा है जिनको इन सभी सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

जश्न छोड़ इस भारतीय खिलाड़ी ने मैदान पर जमकर बहाया पसीना, श्रीलंका के खिलाफ मिल सकता है डेब्यू का मौका 2

लेकिन रविवार से श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है। क्योंकि पिछली कुछ टी20 सीरीज में भारत के लिए खेल रहे ऋषभ पंत का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहै है। ऐसे में संजू को इस मेहनत का फल श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में टीम में जगह बनाकर मिल सकता है।

 

Related posts