संजू सैमसन बोले, मुझे पता है शायद मेरा सलेक्शन भारतीय टीम में नहीं होगा 1

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन अपने पूरे रोमांच के साथ जारी है। इस सीजन के अब तक के सफर में कई युवा खिलाड़ियों ने जबरदस्त दमखम दिखाया है। आईपीएल का ये सीजन खासकर भारतीय युवा खिलाड़ियों के लिए बहुत ही शानदार साबित हो रहा है। इन युवा खिलाड़ियों में संजू सैमसन एक अलग ही रंग में दिखायी दे रहे हैं।

संजू सैमसन हैं इस आईपीएल में जबरदस्त लय में

राजस्थान रॉयल्स की टीम की तरफ से खेल रहे युवा प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन बहुत ही जबरदस्त लय में हैं। संजू सैमसन ने अब तक इस सीजन के 3 मैचों में पहले दोनों ही मैचों में धमाकेदार बल्लेबाजी की।

संजू सैमसन

संजू सैमसन जिस तरह से प्रदर्शन कर रहे हैं उससे तो एक बार फिर से उनकी भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की चर्चा तेज हो गई है। संजू ने इस सीजन के पहले दोनों ही मैचों में तूफानी फिफ्टी जड़ी।

अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी संजू सैमसन को है ये डर

जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर इस युवा खिलाड़ी को भारतीय टीम में शामिल करने की मांग कर रहे हैं।  संजू ने इस सीजन में पहले दोनों ही मैचों में 74 और 85 रनों की पारी खेली। उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी कर हर किसी को प्रभावित किया है।

संजू सैमसन बोले, मुझे पता है शायद मेरा सलेक्शन भारतीय टीम में नहीं होगा 2

संजू सैमसन

भले ही पूर्व भारतीय क्रिकेटर तो संजू सैमसन को टीम में लाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन खुद संजू सैमसन भारतीय टीम में स्थान मिलने को लेकर आशान्वित नहीं हैं। उन्होंने ये बात प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही।

संजू सैमसन ने कहा, शायद ही मिलें भारतीय टीम में जगह

संजू ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ किया है वो ये नहीं जानते कि उनकी भारतीय टीम में कभी वापसी हो पाएगी या नहीं, लेकिन उन्होंने ये बताया कि वो फिलहाल अपनी टीम के लिए बढ़िया योगदान देना चाहते हैं।

इयोन मोर्गन

संजू ने कहा “मैं शायद टीम इंडिया में शामिल ना किया जाऊं, लेकिन एक बात को लेकर मैं आत्मविश्वास से भरा हूं और वो ये कि मैं टीम के लिए अच्छा खेल रहा हूं। एक बात को मैं पक्का कर सकता हूं कि इस वक्त मैं अच्छे फॉर्म में हूं और अपनी टीम के लिए इस समय मैच जीत रहा हूं। मैं अपनी टीम के लिए मैच जीतना चाहता हूं और पूरा ध्यान सिर्फ आईपीएल पर ही लगाना चाहता हूं।”