sanju samson gt vs rr final ipl 2022

Sanju Samson : आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 44 वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस (RR vs MI) के बीच खेला गया जहाँ MI ने इस मैच को 5 विकेट से अपने नाम किया । यह शनिवार को खेला जाने वाला डबल हेडर का दूसरा मुकाबला था। इस मैच में कप्तान ने रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए RR की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए और MI को जीत के लिए 159 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में MI की टीम ने 19. 2 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए। MI से मिली करारी मात से RR के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) थोड़े निराश नजर आए। इस हार के बाद उन्होंने क्या कहा, आइये जानते हैं।

करारी हार के बाद क्या बोले संजू ?

sanju samson statement rr vs mi ipl 2022

MI से मिली करारी मात के बाद RR के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने बताया कि उनकी टीम कुछ और रन बना सकती थी। ओस के कारण गेंदबाज़ी करने में दिक्कत हो रही थी।

उन्होंने कहा,

”मुझे लगता है कि ओस के कारण गेंदबाज़ी करने में दिक्कत हो रही थी। हमने गेंद को बदल दिया क्योंकि यह वास्तव में गीली हो रही थी। हम शायद 15-20 रन और बना सकते थे।

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने आगे कहा,

”मुझे लगता है कि पहली पारी में बल्लेबाज़ी करना आसान नहीं था। गेंद बल्ले पर देर से आ रही थी। हालांकि दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी थोड़ी आसान हो गई थी।”