वेस्टइंडीज सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किये जा सकते हैं संजू सैमसन: रिपोर्ट्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किये जा सकते हैं संजू सैमसन: रिपोर्ट्स 

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किये जा सकते हैं संजू सैमसन: रिपोर्ट्स

भारत और वेस्टइंडीज के बीच अगले महीने 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। इसकी शुरुआत 6 दिसंबर को हो रही है। इसके लिए पिछले सप्ताह ही भारतीय टीम की घोषणा हुई थी। बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज का हिस्सा रहे संजू सैमसन को बिना मैच दिए टीम से बाहर कर दिया गया। उनकी जगह विराट कोहली की वापसी हुई है।

टीम में जगह मिल सकती है

संजू सैमसन

संजू सैमसन को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज में जगह मिल सकती है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसन टीम में शामिल किये जा सकते हैं। हालाँकि, यह साफ़ नहीं है कि उन्हें चोटिल खिलाड़ी की जगह टीम में शामिल किया जायेगा या फिर सीधे जगह मिलेगी।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली के लियर खेलते हुए शिखर धवन चोटिल हो गये थे। उसके बाद से उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है। अगर धवन वेस्टइंडीज सीरीज से बाहर होते हैं तो उन्हें जगह सैमसन को मौका मिल सकता है।

चयनकर्ताओं की हुई थी आलोचना

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किये जा सकते हैं संजू सैमसन: रिपोर्ट्स 1

संजू सैमसन को टीम से बाहर किये जाने के बाद चयनकर्ताओं की काफी आलोचना हुई थी। केरल के तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर ने इसपर निराशा जताई थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था

“संजू सैमसन को बिना मौका मिले टीम से बाहर करने पर काफी निराश हूँ। उन्होंने तीनों टी-20 आई में पानी उठाया और तुरंत बाहर कर दिया दिया गया है। क्या वो उनकी बैटिंग या फिर दिल का परीक्षण कर रहे हैं।”

भज्जी ने भी दिखाया गुस्सा

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किये जा सकते हैं संजू सैमसन: रिपोर्ट्स 2

भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी इसपर गुस्सा दिखाया था। उन्होंने चयन समिति को बदलने की भी मांग कर दी थी। शशि थरूर के पोस्ट पर भज्जी ने लिखा

“मुझे लगता है वे उसके दिल का परिक्षण कर रहे हैं। चयन समिति को बदलने की जरूरत है और वहां मजबूत लोगों की जरूरत है। उम्मीद है कि दादा कुछ करेंगे।”

Related posts