टीम इंडिया से बाहर होने के बाद संजू सैमसन ने किया गुमनाम ट्वीट, हुआ वायरल 1

भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुनी गयी भारतीय टी20 टीम में जगह नहीं मिली जिसके बाद सैमसन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ऐसा गुमनाम सा ट्वीट किया जिसे समझ पाना बहुत ही मुश्किल है. समझ ना आने वाले समसान के इस ट्वीट ने भी खूब सुर्खियाँ बटोरी हैं. सैमसन के इस ट्वीट पर 11 हजार से भी अधिक लोगो ने पसंद किया है.

श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टी20 खेले थे संजू सैमसन

टीम इंडिया से बाहर होने के बाद संजू सैमसन ने किया गुमनाम ट्वीट, हुआ वायरल 2

दरअसल बीसीसीआई की चयन समिति ने 12 जनवरी को देर रात न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टी-20 टीम की घोषणा की थी. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में आराम पर गए रोहित शर्मा की टीम में वापसी हुई है, लेकिन पुणे में खेले गए आखिरी टी-20 मैच की अंतिम-11 का हिस्सा रहे संजू सैमसन को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है.

टीम इंडिया से बाहर होने के बाद संजू सैमसन ने किया गुमनाम ट्वीट

टीम इंडिया से बाहर होने के बाद संजू सैमसन ने किया गुमनाम ट्वीट, हुआ वायरल 3

टीम से बाहर होने के बाद संजू सैमसन ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसको लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. संजू सैमसन ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकांउट से कौमा(,) लिखकर ट्वीट किया है. क्रिकेट फैन्स इसके कई मायने आंक रहे हैं. कई यूजर्स इन्हें टीम सिलेक्शन से जोड़ रहे हैं और इसको लेकर बीसीसीआई पर सवाल भी उठा रहे हैं.

टीम इंडिया से बाहर होने के बाद संजू सैमसन ने किया गुमनाम ट्वीट, हुआ वायरल 4

या है संजू सैमसन का वह गुमनाम ट्वीट

टीम इंडिया से बाहर होने के बाद संजू सैमसन ने किया गुमनाम ट्वीट, हुआ वायरल 5

संजू सैमसन के इस गुमनाम ट्वीट के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस ट्वीट को अपने-अपने अपने तरह से परिभाषित किया जो इस प्रकार है.

https://twitter.com/Rahulkrishna1h2/status/1217714411290284032?s=20

नहीं मिला पर्याप्त मौका

टीम इंडिया से बाहर होने के बाद संजू सैमसन ने किया गुमनाम ट्वीट, हुआ वायरल 6

बता दें कि घरेलू क्रिकेट में धमाकेदार प्रदर्शन करने के बाद राष्ट्रीय टीम में चुने गए संजू सैमसन को अधिकतर समय बेंच पर ही बैठना पड़ा. विकेटकीपर के तौर पर खेले ऋषभ पंत का प्रदर्शन इस दौरान काफी खराब रहा लेकिन इसके बावजूद उन्हें लगातार टीम में खिलाया गया. इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई बार फैन्स ने ऋषभ पंत की जगह संजू सैमसन को खिलाने की मांग उठाई.

आखिरकर श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के तीसरे मैच में उनको मौका मिला. सैमसन को राष्ट्रीय टीम में मौका लगभग पांच साल बाद मिला. लेकिन वो इसका फायदा नहीं उठा पाए और मात्र 6 रन बनाकर आउट हो गए.