/

PHOTOS : भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर चल रहा तनाव, लेकिन सानिया मिर्जा कर रही हैं पति शोएब के साथ पाकिस्तान में एन्जॉय

भारत की टेनिस स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा ने भारत को टेनिस के क्षेत्र में अपनी शानदार उपलब्धियों से अन्तराष्ट्रीय जगत में पहचान दिलाई है. अगर भारत में टेनिस का नाम लिया जाता है तो सानिया मिर्जा का नाम खुद ही निकल जाता है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

सानिया मिर्जा भारत की एक बेहतरीन टेनिस प्लेयर है, लेकिन वह इसी बीच कुछ ऐसा कर रही है जो शायद भारतीय प्रशंसकों को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगेगा.

पाकिस्तान में पति शोएब संग एंजॉय कर रही छुट्टियाँ 

PHOTOS : भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर चल रहा तनाव, लेकिन सानिया मिर्जा कर रही हैं पति शोएब के साथ पाकिस्तान में एन्जॉय 1

जहां एक तरफ बॉर्डर पर भारत-पाकिस्तान के रिश्तें बहुत ज्यादा तनावपूर्ण है सीमा पर गोलीबारी हो रही है और कुलभूषण जाधव की मां व पत्नी के साथ पाकिस्तान ने अमानवीय बर्ताव किया है उसे पूरा देश पाकिस्तान के खिलाफ गुस्से में है, लेकिन इसी बीच भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा पाकिस्तान में अपने पति शोयब मलिक संग छुट्टियाँ एंजॉय कर रही है.

सोशल मिडिया में तेजी से वायरल हो रही है तस्वीरें 

PHOTOS : भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर चल रहा तनाव, लेकिन सानिया मिर्जा कर रही हैं पति शोएब के साथ पाकिस्तान में एन्जॉय 2

PHOTOS : भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर चल रहा तनाव, लेकिन सानिया मिर्जा कर रही हैं पति शोएब के साथ पाकिस्तान में एन्जॉय 3

हाल ही में सोशल मिडिया पर सानिया मिर्जा की अपने पति शोएब मलिक के साथ व पाकिस्तान के अन्य खिलाड़ियों के साथ फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

सानिया मिर्जा हाल ही में अपने पति शोएब मलिक के देश पाकिस्तान पहुंची है. शोएब मलिक जल्द ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ न्यूजीलैंड रवाना होने वाले है. न्यूजीलैंड रवाना होने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम में उनके साथी मोहम्मद हफीज ने उन्हें डिनर के लिए अपने घर में आमंत्रित किया. इस डिनर डेट पर सानिया मिर्जा ने मोहम्मद हाफिज के परिवार के साथ काफी समय साथ में बिताया.

खुद मोहम्मद हफीज और उनकी पत्नी नाजिया हफीज ने अपने ट्विटर एकाउंट से शोएब और सानिया के साथ अपनी फोटो सोशल मिडिया एकाउंट ट्विटर से शेयर की. इस मौके पर सानिया मोहम्मद हफीज की बेटी संग भी नजर आई.

चोट के चलते ऑस्ट्रेलिया ओपन से लिया है अपना नाम वापस

PHOTOS : भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर चल रहा तनाव, लेकिन सानिया मिर्जा कर रही हैं पति शोएब के साथ पाकिस्तान में एन्जॉय 4

इसके अलावा सानिया मिर्जा ने अपना कुछ समय पाकिस्तान की फेमस अभिनेत्रियों के साथ भी बिताया. आपकों बता दे, कि सानिया ने घुटने की चोट के चलते जल्द शुरू होने जा रहा ऑस्ट्रेलिया ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है. सानिया मिर्जा और शोयब मलिक हाल ही में दुबई में एक शोरूम का उद्घाटन करने भी पहुंचे थे.

PHOTOS : भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर चल रहा तनाव, लेकिन सानिया मिर्जा कर रही हैं पति शोएब के साथ पाकिस्तान में एन्जॉय 5