क्या सच में सारा अली खान हो गयी है इस 20 वर्षीय युवा खिलाड़ी की दीवानी ?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दादी शर्मिला टैगोर की राह पर चली सारा अली खान, 20 वर्षीय इस युवा क्रिकेटर पर है क्रश 

दादी शर्मिला टैगोर की राह पर चली सारा अली खान, 20 वर्षीय इस युवा क्रिकेटर पर है क्रश

भारत में क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों का रिलेशन रहा है और कई खिलाड़ियों ने तो शादी भी की है। यह शुरुआत शर्मिला टैगोर मंसूर अली खान पटौदी से हुई है। इसके बाद हमने विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह-हैज़ल किच और जहीर खान-सागरिका घाटगे ने शादी की है।

हाल ही में, अफवाह फैली है कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की जमकर अफवाहें फ़ैल रही है कि ये भी क्रिकेट खिलाड़ी की दिवानी हो गयी है।

खैर, इन्हें आधिकारिक तौर पर अभिनेत्री नहीं कहा जा सकता क्योंकि इन्होंने अभी तक अपनी फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत नहीं की है। लेकिन जल्द ही फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत करने वाली है।

पंजाब केसरी की एक रिपोर्ट के अनुसार, सारा अली खान भारत का उभरते क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ पंत पर क्रश है, जिन्होंने हाल ही में संपन्न आईपीएल सत्र के चेन्नई सुपर किंग्स टीम जीतने के लिए खेला है।

ऋषभ ने इस आईपीएल के 11 वें सत्र में शानदार फॉर्म दिखाते हुए इन्होंने खूब रन बरसे थे और दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे इस कारण उन्हें इमर्जिंग प्लेयर के रूप में भी सम्मानित किया गया है। साथ ही ये इस सीजन के स्टाइलिश प्लेयर ऑफ़ द अवार्ड भी दिया गया।

©IPL/BCCI

जहां तक ​​सारा अली खान का सवाल है, वह क्रिकेटर की बहुत बड़ी प्रशंसक है इस कारण वह उनके सभी मैचों के दौरान स्टेडियम में देखी गई है ऐसा कई खबरों में सुनने को मिला है। इसके अलावा, उन्हें कई अवसरों पर ऋषभ के साथ भी देखा गया है। लेकिन अभी इसमें सच्चाई कितनी है उसके बारे में कोई नहीं जानता है।

सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान को केदारनाथ नामक फिल्म में देखने का अवसर मिलेगा जिसमें ये सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करने वाली है। यह फिल्म 30 नवम्बर 2018 को रिलीज होने वाली है।

 

Related posts

प्रातिक्रिया दे