सारा और जायरा दोनों लगती हैं जुडवा बहने, देखें दोनों की हुबहू तस्वीर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर की हुबहू कॉपी है आमिर खान की बेटी, नहीं है यकीन तो देख लीजिये दोनों की ये तस्वीर 

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर की हुबहू कॉपी है आमिर खान की बेटी, नहीं है यकीन तो देख लीजिये दोनों की ये तस्वीर

क्रिकेट के भगवन सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा और उनके ख़ास दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी जायरा वसीम हुबहू एक जैसी ही दिखती हैं. सारा और जायरा में दिलचस्प बात यह है की दोनों की उम्र में भी काफी समानता है.

हम जानते हैं कि आपने इससे पहले ऐसा कभी भी शायद ही गौर किया होगा लेकिन हम आपको आज इन दोनों स्टार्स के बारे में खास और समानताएं बताते हैं. सारा जहां एक स्टूडेंट हैं तो वहीं जायरा एक फिल्म अभिनेत्री बन चुकी हैं.

 

सारा तेंदुलकर और जायरा वसीम 

Reception of virushka

A post shared by Sara Tendulkar (@sara_tendulkar_official) on

 

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा बेहद खूबसूरत हैं. सारा अभी स्टूडेंट हैं लेकिन वह क्रिकेट में इन्ट्रेस्ट रखती है और कई मौकों पर सारा को मैदान में टीम इंडिया को चीयर करते भी देखा गया है. तो वहीं अगर बात करें जायरा वसीम की तो वह एक अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत आमिर खान के साथ की थी. इस फिल्म में जायरा आमिर की बेटी की भूमिका में नजर आई थीं.

दोनों को अगर आप एक साथ देखेंगे तो हुबहू एक सी लगती हैं. यह बात सुनकर आपको बहुत ही अचंभव सा लग रहा होगा क्योंकि आपने कभी भी इस बात को गौर ही नहीं किया होगा. लेकिन अगर आप सारा और जायरा को ध्यान से देखेंगे तो बहुत समानताएं मिलेंगी.

सारा और जायरा दोनों के नाम भी काफी मिलते-जुलते हैं

सारा और जायरा दोनों के नाम में भी काफी समानताएं हैं. यह बेहद दिलचस्प है कि सारा और जायरा दोनों के बीच कोई ख़ास दोस्ती नहीं है, लेकिन दर्शक दोनों को काफी पसंद करते हैं.

Sara and Zair look alike, see pics

इसके साथ ही आपको एक ख़ास बात और बता दें कि सचिन तेंदुलकर और आमिर खान दोनों अच्छे दोस्त हैं और कई फैमली फंक्शन्स में शामिल होते हैं. लेकिन जायरा के परिवार में कोई भी क्रिकेट जगत से रिश्ता नहीं रखता है.

सारा और जायरा हैं हमउम्र 

@zairawasim #zairawasim @fatimasanashaikh #fatimasanashaikh

A post shared by Dangal girl_Zaira (@dangalgirl_zaira) on

दोनों में एक और मजेदार बात यह है कि दोनों हमउम्र भी हैं, जी हां सारा की उम्र 20 साल है तो वहीं जायरा 17 साल की हैं. अब आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों में कितनी खूबियां हैं और कितने गुण मिलते हैं. सारा का जन्मदिन 12 अक्टूबर को होता है तो वहीँ जायरा का 23 अक्टूबर को होता है.

Good morning

A post shared by Sara Tendulkar (@sara_tendulkar_official) on

अगर सोंचिये दोनों को एक साथ कभी किसी फिल्म में लिया गया तो फिल्म कितनी बड़ी हिट साबित होगी.

क्रिकेट नहीं है दिलचस्पी 

Sara and Zair look alike, see pics

दोनों स्टार्स में एक बहुत ही ख़ास बात यही भी है कि क्रिकेट में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रखती हैं. हालांकि सारा कभी-कभी स्टेडियम में नजर आती हैं. जब खासकर इंडिया की कोई बड़ी सीरिज चल रही होती है या फिर आईपीएल में पापा सचिन के साथ मैच का लुत्फ़ लेने जाती हैं.

इसके इतर जायरा को क्रिकेट में बहुत कम दिलचस्प है. इस बात की जानकारी खुद जायरा ने एक इंटरव्यू में दी थी. जब जायरा से क्रिकेट को लेकर सवाल किया गया, तो उनका कहना था कि वह क्रिकेट के बारे में बहुत कम जानती है और मैच देखने में कम इंटरेस्ट है.

दोनों के नाम को लेकर हुआ है खिलवाड़

सारा तेंदुलकर को लेकर अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि उनके नाम से फेक अकाउंट बनाकर एक व्यक्ति माहौल बिगाड़ने का काम कर रहा था. हालांकि कुछ दिनों तक विवाद लंबा बढ़ने के बाद इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया था.

तो वहीं अगर जायरा की बात करें तो कुछ दिनों पहले उनके साथ भी एयरपोर्ट पर छेड़कानी का मामला सामने आया था. यह विवाद तो बहुत ज्यादा बढ़ गया था जिसके बाद कुछ लोग जायरा के सपोर्ट में बोल रहे थे, तो कुछ उनको ही दोषी करार दे रहे थे.

Related posts

Leave a Reply