ये 3 शब्द डालिए आ जायेगा सारा तेंदुलकर का नाम, आज भी गूगल दिखाता है सचिन के बेटी से जुड़ा ये झूठ 1

मौजूदा भारतीय टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैदान पर अपने खेल के साथ साथ अपने लेडीलव को लेकर भी अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं. इस सूचि में एक नाम भारत के युवा सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल का है जिन्होंने हाल ही में 8 सितंबर को अपना 22 वां जन्मदिन मनाया है. भारत के इस युवा खिलाड़ी का नाम अक्सर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता रहा है. हालांकि दोनों की ही ओर से अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन अगर गूगल की मानें तो दोनों के बीच बहुत कुछ है.

दरअसल एक दिन अचनाक से गूगल ने सारा को शुभमन गिल की वाइफ बता दिया और यह खबर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल  हुई थी. लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि गूगल अभी भी दोनों को लेकर यही परिणाम दिखाता है. अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं तो आप भी गूगल के सर्च बॉक्स में ‘शुभमन गिल वाइफ’ डालिए, फिर देखिये परिणाम देखकर आप जरूर हैरान रह जाएंगे.

गूगल से हुई बड़ी गलती

ये 3 शब्द डालिए आ जायेगा सारा तेंदुलकर का नाम, आज भी गूगल दिखाता है सचिन के बेटी से जुड़ा ये झूठ 2

जब भी हमें किसी सवाल का जवाब चाहिए होता है तो हम सबसे पहले गूगल पर जा कर उसका नाम डालते हैं. लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है कि गूगल हमेशा आपको सही जानकारी देगा. कुछ समय पहला ही इसका एक उदाहरण देखने को मिला था जब गूगल ने शुभमन गिल की पत्नी सर्च किए जाने पर सारा तेंदुलकर का नाम दिखाना शुरू कर दिया था.

उस समय से लेकर अभी तक इस बात को लेकर अफवाह आज भी मौजूद हैं. गूगल की इस गलती ने सारा और शुभमन गिल के रिश्ते को और हवा दे दी. हैरानी की बात तो यह है कि अभी भी गूगल के सर्च बॉक्स में शुभमन गिल वाइफ सर्च करने पर सारा का नाम और उनकी तस्वीरें ही सामने आती है.

सोशल मीडिया पर छाई रहती है सारा और गिल की जोड़ी

ये 3 शब्द डालिए आ जायेगा सारा तेंदुलकर का नाम, आज भी गूगल दिखाता है सचिन के बेटी से जुड़ा ये झूठ 3

काफी समय से सारा तेंदुलकर और केकेआर के स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल का नाम एक साथ जोड़ा जाता रहा है. दोनों अक्सर एक दूसरे के फोटोज पर कमेंट्स करते हुए भी नज़र आते हैं. इसी वजह से दोनों के बीच अफेयर की खबर को हवा मिलती रहती है. दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं कही है, लेकिन किसी ने किसी वजह से आए दोनों सोशल मीडिया पर छाए रहते है. हालांकि कुछ समय पहले एक इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब सेशन के दौरान गिल ने कहा है कि अभी वो सिंगल हैं.

ये 3 शब्द डालिए आ जायेगा सारा तेंदुलकर का नाम, आज भी गूगल दिखाता है सचिन के बेटी से जुड़ा ये झूठ 4