सारा तेंदुलकर ने किया खुलासा, 'सचिन अ बिलियन ड्रीम' का यह दृश्य रहा सबसे खूबसूरत 1

‘सचिन, अ बिलियन ड्रीम’ करोड़ों लोगों की ड्रीम फिल्म रही है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही सचिन के प्रशंसक फिल्म देखने के लिए उत्साहित थे। सचिन की इस फिल्म को विश्वभर में 2800 स्क्रीनस पर रिलीज किया गया था। अभी तक इस फिल्म को काफी पसंद किया गया है। सचिन की इस फिल्म में उनकी पत्नी अंजली और परिवार के बाकि सदस्यों को भी दिखाया गया है। फिल्म में सचिन के जीवन के हर महत्वपूर्ण पहलू को दिखाया गया है। उनकी बेटी सारा और बेटे अर्जुन को भी जगह दी गयी है। एक कार्यक्रम में सारा ने इस फिल्म के पसंदीदा दृश्य के बारे में बताया है।

सारा को सचिन और अंजली के बीच रोमांस पसंद आया –

इस फिल्म में सचिन और अंजली के बीच रोमांस को दिखाया गया है, जो कि एक छोटा दृश्य है। सचिन के बेटी सारा ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि उन्हें यह दृश्य बेहद अच्छा लगा है। इसके बाद सारा ने कहा है कि ”उन्हें इस बात पर गर्व है कि वो सचिन और अंजली तेंदुलकर की बेटी हैं।” दरअसल यह मौका सचिन की फिल्म के प्रीमियर का था, जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ ही कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं थी।  गुजरात के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद डेविड वार्नर ने इस भारतीय खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय

पिता के रिश्ते को कुछ इस तरह बताया सारा ने –

कार्यक्रम के दौरान सारा ने सचिन तेंदुलकर का जिक्र करते हुए कहा, ”मैं सचिन तेंदुलकर नाम की हस्ति से बिल्कुल भी प्रभावित नहीं हूं। वो मेरे लिए हमेशा पिता ही रहेंगे। मैंने हमेशा उन्हें एक साधारण पिता की तरह देखा है। लेकिन जब फिल्म देखी तब मुझे अहसास हुआ कि किस कद्र लोगों में उनका दीवानापन है और वो क्यों चहेते हैं।”

सारा तेंदुलकर ने किया खुलासा, 'सचिन अ बिलियन ड्रीम' का यह दृश्य रहा सबसे खूबसूरत 2

माता- पिता से मुलाकात का बहुत ही खूबसूरत रही होगी –

सचिन बहुत ही शर्मीले किस्म के इंसान रहे हैं। जब वो अंजली से शादी करना चाहते थे तब अपने माता- पिता से नहीं कह पाये थे। लिहाजा अंजली ने यह निश्चित किया कि वो उनके माता- पिता से मिलेंगी। अंजली ने इस बात को फिल्म में बताया है। सारा इसी का जिक्र करते हुए कहा, सचिन के माता- पिता से मुलाकात काफी खूबसूरत रही होगी। यह बेहद ही दिलचस्प नजारा रहा होगा। इसके साथ ही शादी का दृश्य ही बहुत अच्छा था।

अर्जुन और सारा दिखे एक साथ –

सारा तेंदुलकर ने किया खुलासा, 'सचिन अ बिलियन ड्रीम' का यह दृश्य रहा सबसे खूबसूरत 3

इस कार्यक्रम के दौरान सचिन तेंदुलकर के साथ ही उनका परिवार भी आया था, जिसमें सारा और अर्जुन शामिल हैं। इन दोनों ने साथ ही तस्वीर भी खिंचायी है। इसके अलावा सचिन की पत्नी अंजली तेंदुलकर भी दिखी थीं।  हैदराबाद से खेल रहे न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने किया चैम्पियन्स ट्राफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी की भविष्यवाणी

शाहरुख के साथ सचिन परिवार –

सारा तेंदुलकर ने किया खुलासा, 'सचिन अ बिलियन ड्रीम' का यह दृश्य रहा सबसे खूबसूरत 4

प्रीमियर के दौरान सचिन तेंदुलकर के साथ शाहरुख खान भी दिखे थे। शाहरुख, अंजली और सचिन ने एक साथ फोटो भी खिंचावायी थी। इस कार्यक्रम में कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई थी।