सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने पूरी की ग्रेजुएशन, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर होते ही मिनटों में बनी इंटरनेट सनसनी 1

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अब ग्रेजुएट हो चुकी हैं. ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद की उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये फोटोज सारा तेंदुलकर ने खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वह अपने पिता सचिन तेंदुलकर और माता अंजली के साथ नज़र आ रही हैं.

लंदन से की ग्रेजुएशन 

सारा ने यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से ग्रेजुएशन की अपनी पढ़ाई पूरी की है. जिसके दीक्षांत समारोह में सचिन और उनकी पत्नी अंजली भी मौजूद रहीं. इस दौरान सारा काले रंग के ग्रेजुएशन गाउन में नज़र आईं.

ग्रेजुएशन से पहले सारा ने अपनी स्कूल की पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से पूरी की. जिसके बाद वह ग्रेजुएशन करने के लिए लंदन गयीं. सारा के इन्स्टाग्राम पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स मौजूद हैं. अपनी ग्रेजुएशन की फोटोज जब उन्होंने शेयर की तो कुछ ही समय में उन्हें 90 हज़ार लाइक मिल गए.

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने पूरी की ग्रेजुएशन, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर होते ही मिनटों में बनी इंटरनेट सनसनी 2

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने पूरी की ग्रेजुएशन, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर होते ही मिनटों में बनी इंटरनेट सनसनी 3

View this post on Instagram

I did what?🙊

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

सचिन ने किया ट्वीट 

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर अपनी बेटी सारा के ग्रेजुएशन पूरी करने की जानकारी देते हुए लिखा कि ऐसा लग रहा है जैसे कि तुम कल लंदन यूनिवर्सिटी के लिए घर से निकली थी और अब ग्रेजुएट हो गयी. मुझे और अंजली को तुम पर गर्व है.

सारा ने मेडिसिन में ग्रेजुएशन की है. वह सचिन तेंदुलकर की पहली संतान हैं. सारा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में आती रहती हैं. अभी हाल ही में आकाश अम्बानी और श्लोक की इंगेजमेंट के दौरान सारा अपने पिता सचिन और माता अंजली के साथ नज़र आयीं थीं.

वहीं दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर क्रिकेट में अपने करियर को बनाने में लगे हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने टीम इंडिया ए की ओर से अपना पहला मैच खेला था.

सचिन जहां दुनिया के एक महान बल्लेबाज बने तो वहीं अर्जुन तेंदुलकर एक ऑल राउंडर के तौर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखने की ओर बढ़ रहे हैं. अर्जुन भारतीय टीम के बल्लेबाजों को अभ्यास के दौरान अक्सर गेंदबाजी करते हुए भी नज़र आते हैं.

Leave a comment