शुभमन गिल

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने गाबा टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 91 रनों की पारी खेलकर भारत को मैच जिताने के लिए मजबूत शुरुआत दी। इसके बाद ऋषभ पंत ने अपनी मैच जिताऊ पारी से आखिर तक क्रीज पर टिककर भारत को गाबा टेस्ट मैच में ऐतिहासिक जीत दिलाई। इसी के साथ भारत ने 2-1 से बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को भी अपने नाम कर लिया।

सारा के पोस्ट पर गिल की पारी के लिए मिली बधाई

सोशल मीडिया पर फैंस को बस मौका चाहिए और वह शुभमन गिल व सारा तेंदुलकर के कथित रिश्ते को लेकर कमेंट्स व ट्वीट करना शुरु कर देते हैं। ऐसा ही आज एक बार फिर हुआ, जब सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोस्त के साथ एक फोटो शेयर की। आज ही शुभमन गिल ने भारत के लिए गाबा टेस्ट में 91 रन की पारी खेली थी।

तो फिर क्या था, फैंस ने सारा तेंदुलकर के कमेंट बॉक्स को शुभमन गिल की पारी की बधाई देते हुए भर दिया। जी हां, सारा की फोटो का तो कमेंट में किसी ने जिक्र नहीं किया, हर कोई सारा को गिल की पारी के लिए बधाई देता नजर आ रहा है। बता दें, शुभमन गिल ने गाबा टेस्ट मैच में 91 रनों की पारी खेलकर भारत को अच्छी शुरुआत दी थी, जिसे आगे बढ़ाते हुए भारत ने मैच को 3 विकेट से जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली।

यहां देखें किस तरह सारा को दी जा रही है बधाई

भारत की जीत के बाद सारा तेंदुलकर ने पोस्ट की फोटो, तो फैंस ने शुभमन गिल के नाम से भर दिया कमेंट बॉक्स 1 भारत की जीत के बाद सारा तेंदुलकर ने पोस्ट की फोटो, तो फैंस ने शुभमन गिल के नाम से भर दिया कमेंट बॉक्स 2 भारत की जीत के बाद सारा तेंदुलकर ने पोस्ट की फोटो, तो फैंस ने शुभमन गिल के नाम से भर दिया कमेंट बॉक्स 3 शुभमन गिल