दादी शर्मिला टैगोर की राह पर चली सारा अली खान, 22 वर्षीय इस युवा क्रिकेटर पर है क्रश 1

भारत में क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों का रिलेशन रहा है और कई खिलाड़ियों ने तो शादी भी की है. इस ट्रेंड की शुरुआत बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और पूर्व भारतीय कप्तान मंसूर अली खान पटौदी के साथ शुरू हुई. इसके बाद हमने विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह-हैज़ल किच और जहीर खान-सागरिका घाटगे की शादी को देखा.

हाल ही में, अफवाह फैली है कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी एक क्रिकेट खिलाड़ी की दिवानी हो गयी है. पंजाब केसरी की एक रिपोर्ट के अनुसार, सारा अली खान भारत का उभरते क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ पंत पर क्रश है.

टीम इंडिया के मुख्य सदस्य है पन्त 

ऋषभ पंत
इमेज सूत्र : ट्वीटर

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि 22 वर्षीय ऋषभ पन्त मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से एक हैं. विश्व कप 2019 की समाप्ति के बाद से है ऋषभ पन्त को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के विकल्प के रूप में देखा जाता है.

दादी शर्मिला टैगोर की राह पर चली सारा अली खान, 22 वर्षीय इस युवा क्रिकेटर पर है क्रश 2

आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त ने भारत के लिए अभी तक कुल 11 टेस्ट, 16 एकदिवसीय और 27 टी20I मैच खेले है और इस दौरान उनके बल्ले से टेस्ट में 44.35 की औसत के साथ 754, वनडे में 103 के स्ट्राइक रेट के साथ 374 और टी20I में 122 के स्ट्राइक रेट के साथ कुल 410 रन आये हैं.

शानदार रहा है सारा का करियर

दादी शर्मिला टैगोर की राह पर चली सारा अली खान, 22 वर्षीय इस युवा क्रिकेटर पर है क्रश 3

बात अगर बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान की कि जाए तो सारा अली खान इन दिनों लगातार अपनी शानदार एक्टींग और अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. सारा ने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज साल 2018 में ‘केदारनाथ’ फिल्म से किया था. इस फिल्म में उनके साथ बड़े पर्दे पर एमएस धोनी की भूमिका अदा कर चुके सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे. केदारनाथ के अलावा सारा अली खान को ‘सिम्बा’ फिल्म में भी देखा गया हैं.

आप सभी को बताते चले, कि सारा अली खान के दादा जी मंसूर अली खान पटौदी टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. मंसूर अली खान पटौदी ने देश के लिए 46 टेस्ट मैचों में 35 की औसत के साथ 2793 रन बनाये थे.