पाकिस्तान की कप्तानी से हटने के बाद बोले सरफराज अहमद

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

पाकिस्तान की कप्तानी से हटाए जाने के बाद पहली बार बोले सरफराज अहमद, कही ये बात 

पाकिस्तान की कप्तानी से हटाए जाने के बाद पहली बार बोले सरफराज अहमद, कही ये बात

विश्व कप में बुरी तरह से हारने के बाद से ही सरफराज अहमद के कप्तानी पर सवाल उठाए जा रहे थे. लेकिन जब श्रीलंका के खिलाफ टीम को बुरी तरह से हार मिली. उसके बाद उन्हें कप्तानी से हटाने के बाद टीम से भी बाहर कर दिया गया. जिसके बारें में अब खुद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद उस फैसले पर बोले हैं.

पाकिस्तान की कप्तानी से हटने बाद बोले सरफराज अहमद

पाकिस्तान की कप्तानी से हटाए जाने के बाद पहली बार बोले सरफराज अहमद, कही ये बात 1

अपनी कप्तानी से हटाये जाए जाने के बाद अब सरफराज अहमद ने एक प्रेस कांफ्रेस में बोलते हुए कहा है कि

मैंने कप्तान के रूप में जो कुछ भी हासिल किया, उसके लिए आभारी हूं. मैं कप्तान के रूप में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हूं. मैंने तीनों प्रारूपों में 100 अंतरराष्ट्रीय मैचों में पाकिस्तान की कप्तानी की है.

मैंने हमेशा पाकिस्तान के लिए प्रदर्शन करने की कोशिश की और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं निराश हूं या नहीं क्योंकि यह पीसीबी का निर्णय था. मेरा काम क्रिकेट खेलना और अपना बेहतर प्रदर्शन करके वापसी करना है.

ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान के प्रदर्शन पर भी बोले सरफराज अहमद

पाकिस्तान की कप्तानी से हटाए जाने के बाद पहली बार बोले सरफराज अहमद, कही ये बात 2

पिछले दिनों बाबर आजम के कप्तानी में खेल रही पाकिस्तान की टीम को ऑस्ट्रेलिया ने बहुत बुरी तरह से हराया था. जिसके बारें में बोलते हुए सरफराज अहमद ने कहा कि

मैं आपको यह नहीं बता सकता कि वास्तव में मैं जितना अधिक प्रदर्शन करूँगा, मैं उतनी ही जल्दी वापसी कर सकता हूं. मुझसे पूछा गया कि क्या मैं खुद या एक प्रेस रिलीज के माध्यम से इस्तीफा देना पसंद करूंगा.

मैंने कहा कि यह पीसीबी का फैसला है और जो भी पाकिस्तान क्रिकेट के बेहतर हित में है, मैं उससे संतुष्ट रहूंगा. टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों में वापसी करेगी. नई टीम का न्याय करना जल्दबाजी होगी क्योंकि ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना हमेशा मुश्किल होता है.

फखर जमान का बचाव किया सरफराज अहमद ने

पाकिस्तान की कप्तानी से हटाए जाने के बाद पहली बार बोले सरफराज अहमद, कही ये बात 3

पिछले कुछ समय से बुरे दौर से गुजर रहे पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान के बारें में बोलते हुए सरफराज अहमद ने कहा कि

हमें फखर जमान की पसंद सहित इन खिलाड़ियों का समर्थन करने की जरूरत है. हालांकि फखर संघर्ष कर रहे हैं लेकिन चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में उसी खिलाड़ी ने शतक लगाया था. उन्होंने एकदिवसीय मैचों में दोहरा शतक भी लगाया था.

Related posts