सरफराज अहमद ने शोएब अख्तर के साथ ही अन्य आलोचकों के दिया करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019: पाकिस्तान के हार के बाद लगातार आलोचना कर रहे शोएब अख्तर को सरफराज अहमद ने दिया करारा जवाब 

CWC 2019: पाकिस्तान के हार के बाद लगातार आलोचना कर रहे शोएब अख्तर को सरफराज अहमद ने दिया करारा जवाब

विश्व कप के पहले 5 मैचों में पाकिस्तान का प्रदर्शन काफी निराशजनक रहा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में टीम सिर्फ 105 रनों पर आउट होने के बाद टीम ने मेजबान इंग्लैंड को हराकर सभी को चौंका दिया। ऑस्ट्रेलिया और फिर भारत के खिलाफ हुए मैच में टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही थी और हार का सामना करना पड़ा।

सरफराज अहमद की आलोचना

CWC 2019: पाकिस्तान के हार के बाद लगातार आलोचना कर रहे शोएब अख्तर को सरफराज अहमद ने दिया करारा जवाब 1

पाकिस्तान की हार के बाद कप्तान सरफराज अहमद की लगातार आलोचना हो रही है। भारत के खिलाफ हुए मुकाबले में सरफराज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था लेकिन टीम को हार मिली थी।

पाकिस्तान के कई पूर्व दिग्गज ने सरफराज पर सवाल खड़े किए थे। पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने उन्प्र काफी सवाल खड़े किये थे। भारत के खिलाफ मिली बड़ी हार के बाद अख्तर ने कहा था

“मुझे यह समझ में नहीं आ रहा है कि सरफराज में कैसे दिमाग की कमी हो सकती है। वह कैसे भूल सकता है कि हम बहुत अच्छी तरह से लक्ष्य का पीछा नहीं करते हैं। हमारी ताकत को जानना महत्वपूर्ण है, जो गेंदबाजी है। सरफराज के टॉस जीतने पर पाकिस्तान ने यह गेम आधा जीता था, लेकिन उसने मैच हारने की भरसक कोशिश की।”

सरफराज ने दिया जवाब

CWC 2019: पाकिस्तान के हार के बाद लगातार आलोचना कर रहे शोएब अख्तर को सरफराज अहमद ने दिया करारा जवाब 2

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने अपने आलोचको को करारा जवाब दिया है। उन्होंने हार के बाद आलोचना कर रहे पूर्व खिलाड़ियों को भी आड़े हाथों लिया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा

“अगर मैं उससे कुछ कहता हूं, तो वह हमें फिर से डांटना शुरू कर देगा। उसके अनुसार, हम खिलाड़ी नहीं हैं। मैं यह नहीं बताना चाहता कि हम क्या हैं। यदि हम बोलते हैं तो हमें प्रतिशोध के लिए घेर लिया जाएगा। कुछ लोग टेलीविजन पर बैठे हैं, यह सोचकर कि वह भगवान हैं।”

Related posts