सरफराज अहमद अपने वजन और मोटापे को लेकर बोले पहली बार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने अपनी फिटनेस पर किया ये खुलासा, इसमें हुआ सुधार 

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने अपनी फिटनेस पर किया ये खुलासा, इसमें हुआ सुधार

खेल के मैदान में फिटनेस खिलाड़ियों के लिए लंबी रेस का घोड़ा बनने का सबसे बड़ा मूल मंत्र माना जाता है। किसी भी खिलाड़ी के लिए फिटनेस सबसे ज्यादा अहमियत रखता है। क्रिकेट के खेल में वैसे तो फिटनेस के मामले में सभी टीमें एक से बढ़कर एक हैं लेकिन पाकिस्तान क्रिकेटरों का फिटनेस लेवल हमेशा सवालों के घेरे में रहता है।

सरफराज अमहद की फिटनेस पर रहता है हमेशा संशय

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के फिटनेस लेवल पर हमेशा सवाल उठता है उसका एक बड़ा कारण उनकी मैदान में दिखने वाली बॉडी लैग्वेज है। पाकिस्तान के खिलाड़ी मैदान में बहुत ही सुस्त नजर आते हैं।

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने अपनी फिटनेस पर किया ये खुलासा, इसमें हुआ सुधार 1

पाकिस्तान के खिलाड़ियों की बात करें तो उनके कप्तान सरफराज अहमद की फिटनेस को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा होती है। सरफराज अहमद टीम के कप्तान हैं लेकिन फिटनेस के मामले में वो टीम के लिए प्रेरणा नहीं बन पा रहे हैं।

सरफराज अहमद अपने मोटापे और फिटनेस को लेकर बनते हैं मजाक का पात्र

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान की टीम अंतिम चार में नहीं पहुंच सकी। पाकिस्तान की टीम के विश्व कप से बाहर होने के बाद उनके कप्तान सरफराज अहमद को कप्तानी से ही हटाने की बात की जा रही थी।

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने अपनी फिटनेस पर किया ये खुलासा, इसमें हुआ सुधार 2

सरफराज अहमद अपने करियर की शुरुआत से ही अपने मोटापे को लेकर निशाने पर रहे हैं। सरफराज अहमद को विश्व कप में भारत के खिलाफ तो विकेटकीपिंग करने के दौरान जम्हाई लेते तक देखा गया था जिसके बाद तो उनका जमकर मजाक भी बना था।

सरफराज ने किया स्वीकार, वजन को नहीं कर सका कम, लेकिन वसा के स्तर को किया कम

सरफराज ने पहली बार किया स्वीकार, उनकी वसा ज्यादा होने की बात को कबूल किया। सरफराज अहमद ने पहली बार माना कि उनकी वसा में फिलहाल जरूर कमी आयी है लेकिन वजन में फिलहाल कोई कमी नहीं आयी है और वही वजन बरकरार है।

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने अपनी फिटनेस पर किया ये खुलासा, इसमें हुआ सुधार 3

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने पाक पेशन को दिए एक इंटरव्यू में पहली बार इस बात को कबूल किया और कहा कि “मैं वजन तो कम नहीं कर पाया, लेकिन मैंने अपने वसा के स्तर को कम किया है। वजन समान है।”

 

 

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts