4 जून को भारत के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से पहले सरफराज खान का चौकाने वाला बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

4 जून को भारत के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से पहले सरफराज खान का चौकाने वाला बयान 

4 जून को भारत के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से पहले सरफराज खान का चौकाने वाला बयान

आईसीसी रैंकिंग में आठवें स्थान पर मौजूद पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज खान को अगले महीने से शुरू होने जा रही चैम्पियंस ट्रॉफी में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। उनका कहना है कि उनकी टीम टूर्नामेंट में अपना सब कुछ दांव पर लगा देगी, क्योंकि उसके पास खोने के लिए कुछ नहीं है।  इस युवा खिलाड़ी ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान कहा, जिंदगीभर रहूँगा कोहली का आभारी 

पाकिस्तान ने अभी तक चैम्पियंस ट्रॉफी नहीं जीती है, लेकिन इस बार टीम की कोशिश पहली बार खिताब जीतने की होगी।

चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान का पहला मुकाबला भारत से चार जून को होना एजबेस्टन में होना है।

सरफराज ने कहा, “हमारे पास खोने को कुछ नहीं है। हम बस अपना स्वाभाविक खेल खेलना चाहते हैं। वेस्टइंडीज में हमने अच्छा प्रदर्शन किया था।”

उन्होंने कहा, “हमें उम्मीद है कि इस टूर्नामेंट में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे और खिताब अपने नाम करेंगे। यह हमारे लिए अच्छा समय है।”

उन्होंने कहा, “वेस्टइंडीज के खिलाफ हमने अपनी फील्डिंग में सुधार किया था। वहां सिर्फ एक-दो कैच ही छूटे थे।”

सरफराज ने कहा, “हम अपने आप को कुछ अलग करने वाली टीम की तरह नहीं देखते हैं। हम यहां आकर स्वतंत्र होकर क्रिकेट खेलना चाहते हैं। हम मैच दर मैच खेल पर ध्यान देंगे।”

फरवरी में टीम की कमान मिलने के बाद सरफराज का यह पहला आईसीसी टूर्नामेंट है। उन्होंने अभी तक अपनी कप्तानी के चार मैचों में से तीन में जीत हासिल सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स देखकर भावुक होने के बाद धोनी ने कर दिया अपने ही एक बड़े राज का खुलासा 

इस पर सरफराज ने कहा, “यह मेरा कप्तान को तौर पर पहला बड़ा टूर्नामेंट है। मैं इस टूर्नामेंट में सकारात्मक और उत्साही होकर आया हूं।”

उन्होंने कहा, “मेरा लक्ष्य अपना स्वभाविक खेल खेलना होगा। मैं किसी भी दबाव में नहीं खेलूंगा। मैं उसी तरह से खेलूंगा, जैसा घरेलू क्रिकेट में खेलता हूं।”

Related posts