sarfaraz-khan-bowled-on-very-first-ball-he-faced-delhi-vs-mumbai-ranji-match-

Sarfaraz Khan : पिछले कई दिन से सोशल मीडिया पर मुंबई के बल्लेबाज अपने गजब के प्रदर्शन से सोशल मीडिया पर हर ओर छाए हुए हैं। इसी बीच अगले महीने होने वाली बॉर्डर गावस्कर सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम का भी ऐलान हो गया जिसमें सरफ़राज खान (Sarfaraz Khan) को जगह नहीं दी गई।

इसके कुछ दिन बाद ही उन्होंने रणजी में दिल्ली के खिलाफ खेलते हुए फिर एक शतक जड़ दिया। फैंस ने बीसीसीआई को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया।अब लेकिन दिल्ली के खिलाफ हुई मैच की दूसरी पारी में सरफराज ने अपने प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया।

रणजी में पहली ही गेंद पर बोल्ड हुए भारत के ब्रैडमैन

टीम इंडिया में खेलने का सपना देख रहे सरफ़राज़ खान, रणजी में पहली ही गेंद पर कराई बेइज्जती 1

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई और दिल्ली के बीच रणजी का मैच खेला जा रहा है। मुंबई ने पहली पारी में सरफराज खान के शानदार शतक के बदौलत 293 रन बनाए। दूसरी पारी में लगातार अच्छा खेलने के बाद टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा रहे सरफराज खान उम्मीदों का बोझ नहीं उठा पाए और पहली ही गेंद पर दिविज मेहरा की गेंद पर बोल्ड हो गए।

मुंबई की दूसरी पारी में सिवाय कप्तान अजिंक्य रहाणे के कोई भी बल्लेबाज नहीं टिक सका। मुंबई के 293 रनों के जवाब में दिल्ली ने वैभव रावल के 114 और कप्तान हिम्मत सिंह के 85 रनों की बदौलत 369 रन बनाए।

मुंबई की दूसरी पारी अभी खेली जा रही है। तीसरे दिन खेल खत्म होने तक मुंबई ने 9 विकेट खोकर 168 रन बना लिए हैं।

Sarfaraz Khan का टीम इंडिया का सपना मुश्किल में पड़ गया

पछले काफी समय से सरफराज खान को टीम इंडिया की टेस्ट स्क्वाड में शामिल करने की मांग उठ रही है। उनके रिकार्ड देखने के बाद कोई भी कहेगा हाँ टीम में शामिल तो जरूर करना चाहिए।

अपने फर्स्ट क्लास करियर की पहली 50 पारियों में सबसे ज्यादा औसत के मामले मने सरफराज ऑस्ट्रेलिया के सर्वकालीन महान बल्लेबाज डॉन ब्रैडमैन के बाद दूसरे नंबर पर हैं।लेकिन इस मैच में ज़ीरो पर आउट होने के बाद उनके टीम में शामिल होने के आसार फिर से मुश्किल में पड़ गए हैं।