Sarfaraz Khan emotional century

रणजी ट्रॉफी के फाइनल में मध्यप्रदेश और मुंबई की टीमें आमने-सामने सामने हैं। इस मुकाबले मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने मध्यप्रदेश के खिलाफ एक और शतक जड़ दिया है। उनके लिए यह सीजन बेहद ही कमाल का रहा है। सरफराज ने मध्यप्रदेश के खिलाफ इस सीजन का चौथा शतक जड़ दिया है। इस सीजन में उन्होंने 150 से अधिक की औसत से 900 से ज्यादा रन बनाए हैं। अपने शतक के दौरान सरफराज काफी इमोशनल भी हुए जिसके बाद फैंस उनका हौसला अफजाई कर रहे हैं।

फैंस ने बढ़ाया Sarfaraz Khan का हौसला

Sarfaraz Khan emotional century

मध्यप्रदेश और मुंबई के बीच खेले जा रहे रणजी के फ़ाइनल में मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने दमदार शतक जड़ा। उन्होंने छठे मैच में अपना चौथा शतक पूरा किया। शतक तक पहुंचने तक सरफराज ने 12 चौके लगाए और एक भी छक्का नहीं लगाया। अपने शतक के दौरान काफी इमोशनल नजर आए। उनकी आँखों में नमी साफ़ नजर आ रही थी।

उन्होंने पंजाबी सिंह सिद्धू मूसे वाला के अंदाज में जश्न भी मनाया। बता दें कि दूसरे दिन लंच तक सरफराज 119 रन बना चुके हैं। उनके इस शानदार शतक पर फैंस उनका हौसला अफजाई कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें अब टीम इंडिया में मौका मिलना चाहिए। आइये एक नजर इन प्रतिक्रियाओं पर डालते हैं।

Sarfaraz Khan ने हासिल किया खास मुकाम

Sarfaraz Khan emotional century

गौरतलब है कि सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने शतक जड़कर एक खास मुकाम भी हासिल कर लिया है। रणजी ट्रॉफी के 87 साल के इतिहास में वो तीसरे ऐसे खिलाड़ी बने हैं जिन्होंने दो सीजन में 900 रनों का आंकड़ा पार किया है। इससे पहले यह कारनामा अजय शर्मा और वसीम जाफर ने किया था। साथ ही उन्होंने 34 पारियों में 8 बार 100 का आंकड़ा पार किया है जिसमें 7 बार वह 150 से अधिक का स्कोर बनाने में कामयाब रहे हैं। इस प्रकार की शानदार पारी खेलकर उन्होंने टीम इंडिया का दरवाजा खटखटाना भी शुरू कर दिया है। उम्मीद है, अब वो बहुत जल्द भारत के लिए खेलते हुए नजर आएँगे।

One reply on “‘मार-मार के धागा खोल दिया…Sarfaraz Khan के शतक के मुरीद हुए फैंस”

Comments are closed.