sarfaraz khan snatch trophy

ईरानी कप 2022 के चौथे दिन रेस्ट ऑफ इंडिया ने सौराष्ट्र को 8 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया। दूसरी पारी में सौराष्ट्र ने बल्लेबाजी करते हुए रेस्ट ऑफ इंडिया के सामने महज 105 रनों का ही लक्ष्य रखने में कामयाब रही जिसे रेस्ट ऑफ इंडिया ने 2 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया।

खिताब जीतने के बाद रेस्ट ऑफ इंडिया के कप्तान हनुमा विहारी और सरफराज खान (Sarfaraz Khan) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सरफराज अपने कप्तान से ट्रॉफी छीनते हुए दिख रहे हैं।

सरफराज ने कप्तान से छीनी ट्रॉफी

Irani Cup
Irani Cup

ईरानी ट्रॉफी के चौथे ही दिन रेस्ट ऑफ इंडिया ने खिताब अपने नाम कर लिया। सौराष्ट्र के खिलाफ पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए रेस्ट ऑफ इंडिया के बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने शतकीय पारी खेलते हुए 138 रनों का योगदान दिया।

सरफराज के इस योगदान की वजह से ही टीम पहली पारी में सौराष्ट्र के ऊपर बढ़त बनाने में कामयाब हो पायी थी। हालांकि खिताब जीतने के बाद सरफराज खान (Sarfaraz Khan) का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला जहां वो अपने कप्तान से ही ट्रॉफी छीनते हुए दिखे।

यहां देखे वीडियो

सरफराज के अंदर चढ़ा जीत का खुमार

ईरानी कप 2022 जीतने के बाद रेस्ट ऑफ इंडिया के खिलाड़ी जश्न मनाते हुए दिखे। इसी बीच सरफराज खान (Sarfaraz Khan) का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है जहां देख सकते हैं कि वो कप्तान हनुमा विहारी के हाथों से ट्रॉफी छीन रहे हैं।

बता दें जीत के बाद सरफराज थोड़ा बचकाना हरकत करते हुए दिखे, और जैसे ही कप्तान ट्रॉफी लेकर खिलाड़ियों के पास पहुंचते उससे पहले ही सरफराज खान (Sarfaraz Khan) हनुमा विहारी के पास जाकर उनसे ट्रॉफी लेकर फोटोशूट के लिए तैयार हो गये।

मुकाबले की बात करें तो मुकेश कुमार को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच दिया गया। मुकेश ने इस टूर्नामेंट के पहली पारी में 4 तो दूसरी पारी में 1 विकेट चटकाए थे। गेंदबाजी के दौरान उनका इकोनॉमी रेट बाकी गेंदबाजों से बेहद ही कम रहा। वहीं कुलदीप सेन ने भी बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए दोनों ही पारियों में कुल 8 विकेट चटकाए। वहीं सौराष्ट्र की तरफ से पहली पारी में चेतन सकारिया ने 5 विकेट लिए थे।