दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान के फैन्स ने सरफराज अहमद से

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान के फैन्स ने सरफराज अहमद से मांगी माफ़ी 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान के फैन्स ने सरफराज अहमद से मांगी माफ़ी

विश्व कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. भारत के खिलाफ मिली हार से उभरते हुए पाकिस्तान की टीम ने लॉर्ड्स में दक्षिण अफ्रीका को हरा कर शानदार वापसी की और टूनामेंट में आगे बढ़ने की उम्मीद जिंदा रखी.

दक्षिण अफ्रीका को पाकिस्तान की टीम ने हराया

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान के फैन्स ने सरफराज अहमद से मांगी माफ़ी 1

इस विश्व कप के 30वें मैच में दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान की टीम आमने सामने थी. इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पाकिस्तान की तरफ से इस मैच में हरिस सोहेल ने 89 रन और बाबर आजम ने 69 रन बनाए थे.

जिसके मदद से पाकिस्तान की टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट गँवा कर 308 रन बनाए. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका के तरफ से कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने 63 रन और क्विंटन डी कॉक ने 47 रन बनाए जिसके बाद भी उनकी टीम मात्र 259 रन बना पायी और मैच 49 रनों से हार गयी. इस हरिस सोहेल को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के मैच में फैन्स ने सरफराज से मांगी माफ़ी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान के फैन्स ने सरफराज अहमद से मांगी माफ़ी 2

भारतीय टीम से मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स, पूर्व क्रिकेटर और मीडिया से जुड़े लोग सरफराज अहमद की आलोचना कर रहे थे. इसी बीच एक वीडियो आया जिसमें एक पाकिस्तान फैन ने सरफराज अहमद को पास बुला बुरा भला कह रहा था.

उसके बाद सभी लोग एक साथ सरफराज अहमद के समर्थन में आ गयें और उस फैन को लोग ट्रोल करने लगे. जिसके बाद उस फैन ने माफ़ी भी मांगी थी. अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए मैच में भी कई फैन्स ने अपने कप्तान से पिछले हफ्ते हुए बातो के लिए माफ़ी मागं रहे थे.

अब न्यूज़ीलैंड की टीम से भिड़ेगी पाकिस्तान

दक्षिण अफ्रीका

इंग्लैंड में हो रहे इस विश्व कप में पाकिस्तान की टीम का अगला मैच 26 जून को न्यूज़ीलैंड की टीम से है. न्यूज़ीलैंड की टीम अब तक अजेय रही है. इस टीम ने पिछले मैच में वेस्टइंडीज की टीम को हराया था. पाकिस्तान की टीम के लिए हर मैच महत्वपूर्ण है.

Related posts