टी-20 में सरफराज ही बने रहेंगे कप्तान, टेस्ट में अब ये दिग्गज होगा नया कप्तान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

REPORTS : टी-20 में सरफराज ही बने रहेंगे कप्तान, टेस्ट में अब ये दिग्गज होगा पाकिस्तान का नया कप्तान 

REPORTS : टी-20 में सरफराज ही बने रहेंगे कप्तान, टेस्ट में अब ये दिग्गज होगा पाकिस्तान का नया कप्तान

हाल में ही श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली गई थी. यह टी-20 सीरीज पाकिस्तान के ही लाहौर में खेली गई थी. इस सीरीज से पहले सभी क्रिकेट पंडित पाकिस्तान को पसंदीदा बता रहे थे, लेकिन सभी की उम्मीदों के विपरीत इस सीरीज में श्रीलंका की दोयम दर्जे की टीम ने श्रीलंका को 3-0 के अंतर से हरा दिया था.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 में सरफराज ही बने रहेंगे कप्तान

शोएब अख्तर

3 नवंबर से पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया दौरा करना है. जहां पकिस्तान की टीम पहले तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी. वहीं इसके बाद दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी.

श्रीलंका से शर्मनाक हार के बाद उम्मीद थी, कि सरफराज अहमद को कप्तानी से हटा दिया जायेगा, लेकिन सूत्रों के मुताबिक ऐसा नहीं होने वाला है. पाकिस्तानी मीडिया से मिल रही खबरों के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में सरफराज अहमद ही कप्तान रहेंगे.

अजहर अली होंगे टेस्ट के कप्तान

REPORTS : टी-20 में सरफराज ही बने रहेंगे कप्तान, टेस्ट में अब ये दिग्गज होगा पाकिस्तान का नया कप्तान 1

भले ही सरफराज अहमद की टी-20 कप्तानी नहीं जाने वाली है, लेकिन उनकी टेस्ट कप्तानी जाने वाली है, पाकिस्तानी मीडिया से आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अजहर अली टीम के कप्तान होंगे. बता दें, कि अजहर अली टीम के सीनियर खिलाड़ी है. वह इससे पहले वनडे में भी पाकिस्तान टीम की कप्तानी कर चुके हैं.

अकमल-शहजाद की छुट्टी तय

REPORTS : टी-20 में सरफराज ही बने रहेंगे कप्तान, टेस्ट में अब ये दिग्गज होगा पाकिस्तान का नया कप्तान 2

सूत्रों की माने, तो श्रीलंका सीरीज में खराब प्रदर्शन करने वाले उमर अकमल और अहमद शहजाद की टीम से छुट्टी होना तय है. पाकिस्तान की टीम टी-20 का ऐलान घरेलू टी-20 टूर्नामेंट नेशनल कप के पहले राउंड के बाद किया जायेगा और इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टी-20 टीम में मौका दिया जा सकता है. 13 अक्टूबर से पाकिस्तान का यह घरेलू टी-20 नेशनल कप शुरू हो रहा है.

खबरों की माने, तो अगर नेशनल कप में शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज का प्रदर्शन अच्छा रहता है, तो इन दो खिलाड़ियों की भी टीम में वापसी हो सकती है.

 

Related posts