पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के बड़बोल हम विश्व एकादश को तीनों मैच में हरा देंगे | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के बड़बोल हम विश्व एकादश को तीनों मैच में हरा देंगे 

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के बड़बोल हम विश्व एकादश को तीनों मैच में हरा देंगे

12 सितम्बर 2017 की रात 8 बजे पाकिस्तान में 8 साल बाद अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी होगी. इस वापसी की कोशिश काफी लम्बे समय से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कर रहा हैं, लेकिन इस साल इंग्लैंड में खेली गयीं आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में विजेता बनने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी के सामने एक बार फिर से अपने देश में अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट कराने की अनुमति मांगी जिसके बाद आईसीसी ने विश्व एकादश और पाकिस्तान के खिलाफ तीन टी20 मैच की सीरीज कराने का निर्णय लिया.

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के बड़बोल हम विश्व एकादश को तीनों मैच में हरा देंगे 1

हम किसी को भी हरा सकते हैं

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के बड़बोल हम विश्व एकादश को तीनों मैच में हरा देंगे 2

विश्व एकादश के खिलाफ मैच से पहले हुयीं प्रेस कांफ्रेंस में आयें पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि “हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं. मुझे खुशी होगी यदि हम विश्व एकादश के खिलाफ तीनों मैच जीत लेंगे, लेकिन उनकी टीम भी काफी अच्छी हैं और ये एक शानदार सीरीज होगी. हमें इस बात का विश्वास हैं, कि हम उन्हें कड़ी टक्कर देने में कामयाब हो सकेंगे.”

सरफराज ने की हैं शानदार कप्तानी

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के बड़बोल हम विश्व एकादश को तीनों मैच में हरा देंगे 3

पाकिस्तान के टीम के युवा विकेटकीपर और कप्तान सरफराज अहमद इस समय बाकी बड़े देशों के कप्तान के मुकाबले अभी काफी अनुभवहीन हैं लेकिन उन्होंने पाकिस्तान की युवा टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया हैं. सरफराज ने आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान सभी की गणित को गलत साबित करते हुए उस पर पहली बार कब्जा किया था. पाकिस्तान की टीम इस टी20 सीरीज में बैगेर मोहम्मद आमिर के मैदान पर उतरेगी.

फाफ भी हैं तैयार

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के बड़बोल हम विश्व एकादश को तीनों मैच में हरा देंगे 4

अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने विश्व एकादश टीम की कमान फाफ ड्यू प्लेसिस के हाथ में सौपीं हैं जिसके बाद उन्होंने भी इस मैच से पहले कहा कि “हमें पाकिस्तान में अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट वापसी का गवाह बनान बेहद अच्छा लाग रहा हैं और हमारी टीम इस टी20 सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. पाकिस्तान के क्रिकेट फैन्स को भी अन्तर्राष्ट्रीय मैच इतने समय बाद देखने को मिलेगा, जिसकी हमें बेहद खुशी हैं.

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के बड़बोल हम विश्व एकादश को तीनों मैच में हरा देंगे 5

Related posts