सरफराज अहमद ने उबासी लेने को लेकर दी सफाई आलोचकों को लिया आड़े हाथ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

उबासी लेने पर मजाक बनाने वालों को सरफराज अहमद ने दिया करारा जवाब, बंद की लोगों की बोलती 

उबासी लेने पर मजाक बनाने वालों को सरफराज अहमद ने दिया करारा जवाब, बंद की लोगों की बोलती

16 जून को भारत के खिलाफ एक बार फिर विश्व कप मे हारने के बाद पाकिस्तान टीम बोर्ड और कप्तान की तो मानो शामत आ गई हो. पाकिस्तान कप्तान को इस हार के बाद बहुत कुछ बोला गया. सोशल मीडिया पर सरफराज अहमद की एक फोटो जमकर वायरल हुई जिसमे वह मैदान पर उबासी लेते नजर आए. आलोचकों का कहर सिर्फ यही तक सीमित नहीं था. उन्होंने तो एक मॉल मे अपने परिवार के साथ घुमने गए सरफराज के खिलाफ अभद्र शब्दों का प्रयोग किया.

सरफराज अहमद ने उबासी लेने के लिए आलोचकों को दी सफाई

सरफराज अहमद

प्रोटियाज के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद मैदान पर उबासी ली और इसका प्रकोप देखने को मिला जब वह भारत से मैच हार गए.

इस सन्दर्भ मे पूछे जाने पर सरफराज ने बताया कि यह एक आम प्रक्रिया है. ऐसा कर लेने से उन्होंने कोई पाप नहीं किया है. वैसे उन्होंने यह उबासी तब ली जब मैच खत्म हो गया था.

सरफराज अहमद ने कहा कि

“उबासी एक आम प्रक्रिया है. मैंने सिर्फ उबासी ली, कोई जुर्म तो नहीं किया. वैसे भी मैच रुकने के बाद मैंने उबासी ली थी. कई लोगों ने उस पर काफी व्यूज लिए और पैसे बनाए. अगर कोई मेरी वजह से कमा रहा है तो यह अच्छी बात है.”

सरफराज अहमद के साथ मॉल मे हुई बतमीजी का भी दिया जवाब

उबासी लेने पर मजाक बनाने वालों को सरफराज अहमद ने दिया करारा जवाब, बंद की लोगों की बोलती 1

सरफराज अहमद लंदन के एक मॉल मे अपनी बीवी और बच्चे के साथ घुमने और खाना खाने गए थे. उसी समय एक पाकिस्तानी प्रशंसक ने उनको अपशब्द कहे और उसकी वीडियो बना के वायरल की , जिसके बाद उस आलोचक को सोशल साइट्स पर काफी ट्रोल किया गया. जिसके बाद उसने वो वीडियो डिलीट कर दी और सरफराज से माफ़ी भी मांगी.

इस घटने के लिए सरफराज ने कहा मैं आग्रह करता हूँ की अप किसी को अपशब्द न बोले खिलाड़ियों का भी निजी जीवन है. खिलाड़ी मनोवैज्ञानिक रूप से प्रभावित होते हैं. ऐसी चीजें नहीं होनी चाहिए.

सरफराज अहमद ने कहा कि

“मुझे पता है कि आप किसी को कुछ बोलने से रोक नहीं सकते, हमारे प्रशंसक भावुक हैं और जब हम जीतते हैं तो यही लोग हमें उठाते हैं. लेकिन अगर वे हार पर दुखी होते हैं तो हम भी उनका दुःख महसूस करते हैं.  हम इसे और अधिक महसूस करते हैं क्योंकि हम पाकिस्तान के लिए खेल रहे हैं.”

अब पाकिस्तान को खुद को करना होगा साबित

सरफराज अहमद

अभी अंक तालिका मे 9वें स्थान पर खड़ा है. पाकिस्तान ने अभी तक 5 मैच खेले है जिसमे की उन्होने 1 मैच जीता है और 1 मैच बारिश के करण रद्द हो गया और 3 मैच हार गए. रविवार को पाकिस्तान दक्षिण अफ्रीका से लंदन मे भिड़ेगा. दक्षिण अफ्रीका ने भी अभी तक टूर्नामेंट मे 1 मैच जीता है.

Related posts