पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का चौकाने वाला खुलासा, बताया वो चीज जिससे लगता है सबसे ज्यादा डर

ashutosh / 14 March 2018

हर इंसान अपनी जिंदगी में किसी न किसी काम से बेहद डरता है. वो हमेशा ही इस काम को करने से डरता है. ऐसे में पाकिस्तान के कप्तान ने हाल में ही एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी जिंदगी के सबसे बड़े डर के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किये. तो आइये जानते है सरफराज अहमद की जिंदगी के कुछ दिलचस्प सच के बारे में :

सरफराज अहमद को इस चीज़ से लगता है डर 

हाल में ही पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने एक इंटरव्यू दिया था. इस दौरान उन्होंने अपने जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे किये. इस दौरान उन्होंने बताया कि क्रिकेट के मैदान के बाहर होने के बाद उन्हें किस चीज़ से डर लगता है. इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें हॉरर मूवीज से बहुत डर लगता है और वो इससे देखना भी नही पसंद करते है.

उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि “मुझे किसी भी तरह की हॉरर मूवी देखना पसंद नही है.” ये काफी हैरान करने वाला है क्योंकि सरफराज अहमद मैदान पर काफी आक्रामक खिलाड़ी के रूप में देखे जाते है.

सरफराज अहमद की कप्तानी में पाक ने चैंपियंस ट्राफी पर कब्ज़ा किया था 

सरफराज अहमद की कप्तानी में पाकिस्तान का प्रदर्शन अभी तक काफी शानदार रहा है. टीम को एक रूप से आगे लाने में सरफराज अहमद ने बेहद शानदार काम किया है.

उन्ही की कप्तानी में चैंपियंस ट्राफी में पकिस्तान से भारत को हरा कर चैंपियंस ट्राफी पर कब्ज़ा किया था. पाकिस्तान को चैंपियंस ट्राफी से पहले कोई भी दावेदार भी नही मान रहा था, लेकिन सरफराज अहमद की कप्तानी में पाकिस्तान ने ख़िताब की मजबूत दावेदार भारत को हरा कर चैंपियंस ट्राफी पर कब्ज़ा किया था.

यह पहली बार था जब पाकिस्तान ने चैंपियंस ट्राफी पर कब्ज़ा किया था. वही न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ भी टी-20 सीरीज में पाकिस्तान ने जीत हासिल की थी.