पाकिस्तान के कप्तानी से हटने के बाद सरफराज अहमद ने दिया इमोशनल बयान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान के कप्तानी से हटने के बाद सरफराज अहमद ने दिया इमोशनल बयान 

पाकिस्तान के कप्तानी से हटने के बाद सरफराज अहमद ने दिया इमोशनल बयान

विश्व कप से जल्द ही बाहर होने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद की आलोचना हो रही है. उनको कप्तानी से हटाने की बात चल रही थी. श्रीलंका के खिलाफ मिली हार के बाद अब पाकिस्तान ने अपना कप्तान बदल दिया है. अब सरफराज अहमद की जगह टी20 में बाबर आजम और टेस्ट क्रिकेट में अजहर अली को कप्तान बनाया गया है. अब सरफराज अहमद ने बड़ा बयान दिया है.

पाकिस्तान के कप्तानी से हटने के बाद बोले सरफराज अहमद

पाकिस्तान के कप्तानी से हटने के बाद सरफराज अहमद ने दिया इमोशनल बयान 1

अब तक पाकिस्तान टीम की कप्तानी सँभालने वाले सरफराज अहमद ने कप्तानी से हटाये जाने पर बोलते हुए कहा कि

” अन्तराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान का नेतृत्व करना मेरे लिए सम्मान की बात रही है. मैं अपने सभी सहयोगियों, कोचों और चयनकर्ताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस यात्रा में मेरी मदद की है. मेरी शुभकामनाएं अज़हर अली, बाबर आज़म और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ हैं, और मुझे उम्मीद है कि वे आगे भी मजबूत और मजबूत होते रहेंगे.”

एहसान मनी ने भी व्यक्त की अपनी भावना

पाकिस्तान

मौजूदा समय में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख एहसान मनी ने इस बदलाव पर बोलते हुए कहा कि

” क्रिकेट में सबसे अच्छा पद कप्तान बनने के लिए अजहर अली और बाबर आजम को बधाई देना चाहता हूं. यह बेहतरी के लिए प्रयास में उनके निरंतर कठिन परिश्रम का फल है और मुझे यकीन है कि वे अपने पूर्व कप्तानों की तरह देश को अपने प्रदर्शन, नेतृत्व और खेल कौशल से गर्व महसूस कराएँगे. ”

उन्होंने आगे कहा कि

“सरफराज अहमद का योगदान किसी से भी पीछे नहीं है और उसे अच्छा क्रिकेटर और फाइटर होने के कारण हम सभी जानते हैं कि वह हमारे साथ हैं, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह किसी भी हालत में पाकिस्तान के टीम में वापस आएंगे.”

अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी पाकिस्तान की टीम

पाकिस्तान के कप्तानी से हटने के बाद सरफराज अहमद ने दिया इमोशनल बयान 2

श्रीलंका के खिलाफ बुरी तरह से हारने के बाद अब पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने के लिए जाएगी. जहाँ पर उन्हें 3 टी20 और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं. पाकिस्तान की टीम अब बदलाव के दौर से गुजर रही है. सरफराज अहमद को अब तक टीम से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. 

Related posts