/

जल्दबाजी में लीवर डोनर ढूंढ रहे हैं पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद, जाने क्या है वजह

पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद मौजूदा समय में बेहद ही बुरी हालात में है। इसका कारण उनके भतीजी लीवर की बीमारी से पीड़ित चल रही है,जिसको लेकर क्रिकेटर सरफराज ने अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर एक मैसेज साझा किया,जिसमें उन्होंने जल्द से जल्द लोगों से एक लीवर डोनर को ढूंढने की मांग की है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

पाकिस्तीन का यह प्लेयर ढूंड रहा लीवर डोनर

जल्दबाजी में लीवर डोनर ढूंढ रहे हैं पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद, जाने क्या है वजह 1

पाकिस्तानी प्लेयर सरफराज अहमद ने अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीटर कर एक बेहद ही भावुक संदेश देते हुए कहा कि उनकी भतीजी लीवर की बीमारी से पीड़ित है। ऐसे में उन्हें तुरन्त ही एक डोनर की आवश्वकता है। अगर उन्हें ऐसा कोई डोनर नहीं मिला,जो किडनी को दान कर सके। तो इससे बच्ची की जिदंगी को बचाया जा सकता है। ऐसे में सरफराज ने सोशल मीडिया के अंकाउट से लोगों से अपनी भतीजी की मदद के लिए लोगों से गुजारिश की है।

भावुक ट्वीट कर कहीं यह बात

 

अपने ट्वीटर हैंडल से पोस्ट किए गए मैसेज में सरफराज ने इसके साथ एक फोन नंबर भी दिया है। साथ ही लिखा है कि हमारी भतीजी जिस तरह से बीमारी से लड़ रही है। उससे हमारी हिम्मत बढ़ी है भतीजी की एक सर्जरी पहले हो चुकी है, लेकिन अब उसे लीवर की जरूरत है। अगर कोई सहयोग करे तो मेरी भतीजी की जिंदगी बचाई जा सकती है.

सोशल यूजरों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

जल्दबाजी में लीवर डोनर ढूंढ रहे हैं पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद, जाने क्या है वजह 2