सरफराज अहमद को अपनी टीम पर भरोसा, पाकिस्तान टीम की अच्छी वापसी की

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज से बुरी तरह हारने के बाद भी कप्तान सरफराज अहमद खुश, टीम से कहा इसे भूल जाओ 

वेस्टइंडीज से बुरी तरह हारने के बाद भी कप्तान सरफराज अहमद खुश, टीम से कहा इसे भूल जाओ

विश्व कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. जिसका फाइनल 14 जुलाई को लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जायेगा. पाकिस्तान की टीम के लिए इस विश्व कप की शुरुआत अच्छी नहीं रही है. उसकी टीम को वेस्टइंडीज की टीम ने 7 विकेट से हरा दिया. लेकिन पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को अच्छी वापसी की उम्मीद अपने टीम से है.

वेस्टइंडीज से बुरी तरह हरा पाकिस्तान

सरफराज अहमद

इस विश्व कप के दुसरे मैच में पाकिस्तान की टीम और वेस्टइंडीज की टीम आमने सामने थी. इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी कर रही पाकिस्तान की टीम वेस्टइंडीज के गेंदबाजो के सामने नतमस्तक दिखी.

पाकिस्तान की टीम ने फखर जमान और बाबर आज़म के 22-22 रनों के मदद से 105 रन बनाए. इस छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम की तरफ से क्रिस गेल ने 50 रन और निकोलस पूरन के 34 रनों के मदद से इस स्कोर को मात्र 14वें ओवर में ही समाप्त कर दिया. वेस्टइंडीज के ओशन थॉमस को 4 विकेट लेने के कारण मैन ऑफ द मैच चुना गया.

सरफराज अहमद को अपनी टीम पर है यकीन

सरफराज अहमद

 

अपने पहले मैच में हार के बाद हुए प्रेस कांफ्रेस में पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि

” बेशक हम लोग बहुत ज्यादा निराश हैं. लेकिन अभी भी हमारे पास 8 मैच बचे हैं. और मुझे अपनी टीम के ऊपर बहुत ज्यादा भरोसा है की हम लोग अच्छी वापसी कर सकते हैं. हम लोग पूरी कोशिश करेंगे की इस मैच को भूल कर अगले मैच में दमदार वापसी करें.”

पाकिस्तान के टीम के लिए पिछले मैच में सबसे अच्छी बात जो हुई, वो ये है की अभी तक फॉर्म में नहीं दिख रहे मोहम्मद आमिर ने मैच में अच्छी वापसी की और वेस्टइंडीज के 3 विकेट चटकाए. अब पाकिस्तान की टीम हसन अली से भी कुछ ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद कर रही होगी.

अब इंग्लैंड से भिड़ेगी सरफराज अहमद की टीम

सरफराज अहमद

 

अब पाकिस्तान की टीम अपने विश्व कप के सफर में अगला मैच 3 जून को विश्व कप होस्ट कर रहे इंग्लैंड की टीम से खेलेगी. पाकिस्तान की टीम 16 जून को मेनचेस्टर में भारतीय टीम से भिड़ेगी.

यहाँ देखें वीडियो

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

 

Related posts