सरफराज अहमद के वायरल वीडियो पर ट्रोलर्स ने किया ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सरफराज अहमद ने वायरल वीडियो में कह दिया कुछ ऐसा, ट्रोलर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स 

सरफराज अहमद ने वायरल वीडियो में कह दिया कुछ ऐसा, ट्रोलर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद उन सेलिब्रिटीज में से हैं जिनका सोशल मीडिया पर एक्टिव होना ही ट्रोलिंग को न्यौता देता है. विश्व कप के दौरान तो ट्रोलर्स ने सरफराज की ट्रोलिंग की सारी हदें पार कर दी थी. कुछ दिनों से टीम से बाहर चल रहे सरफराज का एक वीडियो इस वक्त सोशल  मीडिया पर तेजी से वायरल हो  रहा है, जिस पर फैंस एक बार फिर उनका मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं.

हम गोरे लग रहे हैं…

सरफराज अहमद की ट्रोलिंग का स्तर तो हर किसी ने विश्वकप 2019 के दौरान देखा ही है. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. असल में इस वीडियो में, कराची में एक जिम सीजन को पूरा करने के बाद सरफराज अहमद को यह कहते हुए सुना जा सकता है, हम तो गोरे लग रहे हैं भाई…

कुछ इस तरह हो रहे हैं सरफराज ट्रोल

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के साथ ये पहली बार नहीं हुआ है जब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. विश्व कप 2019 में टीम के खराब प्रदर्शन के चलते कप्तान सरफराज अहमद को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.

इतना ही नहीं सरफराज को एक फैन ने सामने से मोटा सूंअर तक कह डाला था. असल में टीम इंडिया के खिलाफ सरफराज की जम्हाई लेती हुई तस्वीर वायरल हुई थी, जिसके जरिए ट्रोलर्स पाकिस्तान के कप्तान पर निशाना साधते नजर आए थे.

सरफराज अहमद से छीन ली गई थी कप्तानी

सरफराज अहमद

विश्व कप 2019 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाए बिना ही स्वदेश लौटना पड़ा. इसके बाद श्रीलंका क्रिकेट टीम, पाकिस्तान दौरे पर आई. जहां पाकिस्तान ने बेहद शर्मनाक प्रदर्शन किया.

इसके बाद पीसीबी ने बड़ा फैसला लेते हुए सरफराज से सभी फॉर्मेट की कप्तानी भी छीन ली और टीम से ड्रॉप भी कर दिया. सीमित ओवर क्रिकेट में बाबर आजम और टेस्ट में अजहर अली को कप्तानी सौंपी गई. अब देखना होगा कि वह टीम में वापसी कब कर पाते हैं.

Related posts