satire-baba-ramdev-claimed-his-hands-in-delhi-daredevils-improved-performance

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

व्यंग: फिक्स था दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर बंगलौर का मैच: राखी सावंत 

व्यंग: फिक्स था दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर बंगलौर का मैच: राखी सावंत

बाबा रामदेव ने ये कहा,कि इस साल आईपीएल में दिल्ली के अच्छे प्रदर्शन के पिछे उनका हाथ है, क्योंकी दिल्ली की जर्सी, बल्ले और सबकुछ उनकी कंपनी का है, जो काफी अच्छा है.

ये सब पतंजली आर्युवेद का है, जो दिल्ली के खिलाडियों के काम आ रहा है, और इस वजह से दिल्ली ने अच्छा प्रदर्शन किया है.

दिल्ली की टीम ने भी ये माना की, बाबा रामदेव की वजह से हमारे प्रदर्शन में सुधार आया है, और उनसे हमे काफी सिखने को मिला है.

बाबा रामदेव ने अपने अंदाज में दिल्ली की जीत पर लुंगी पहनकर शिरासन किया, और अपनी टीम का उत्साह बढाया. और लगातार हार रहीं दिल्ली की टीम में एक नयी जान लायी.

बाबा रामदेव को दिल्ली की टीम कोच बनाने ही वाली थी, लेकिन खिलाडियों की मांग पर राहुल द्रविड को कोच बनाया गया.

दिल्ली ने इस आईपीएल में अभी तक सभीको चौकाते हुए शानदार प्रदर्शन किया है, और पॉइंट टेबल पर तीसरे नंबर पर मौजूद है. इस वजह से बीसीसीआई ने दिल्ली के इस प्रदर्शन की सीबीआई जांज कराने की मांग की है.

तो कहीं लोगों ने सीबीआई जांज कराने पर पीएम मोदी पर आरोप लगाए है, और कहा,कि सीबीआई मामलें में पीएम मोदी दखल दे रहे है, जो ठीक बात नहीं है. कई लोगों ने तो दिल्ली के नये कप्तान जहीर खान पर भी आरोप लगाए है,कि कैसे वे कप्तान बनते ही दिल्ली को जीत दिला सकते है.

राखी सावंत ने कहा,कि इसमे कुछ तो काला है, दिल्ली जैसी टीम आरसीबी को कैसे हरा सकती है. मेरे कोहली को कितना बुरा लगा.

राखी ने आगें कहा, पंजाब को पिछले मैच में दिल्ली ने जैसे हराया उससे हैरानी नहीं है, लेकिन कल का परिणाम मेरे समझ से बाहर है. और मुझे उम्मीद है,कि सीबीआई इसके पीछे के कारण का पता लगाएगी.

राहुल द्रविड ने कहा, हम अब टॉप 3 में है, और अगर हम ऐसा ही खेलते रहे तो आईपीएल भी जीत सकते है.

कोच पेडी अप्टोन ने कहा, कि हमने पिछले मैच में 3 ओवर में 4 विकेट लेने वाले मिश्रा से पूरे ओवर नहीं कराये, और जेपी ड्यूमिनी को भी अभी तक बल्लेबाजी का मौका नहीं दिया, फिर भी डि कॉक अकेले दम पर हमे मैच जीता रहे है.

कई लोग ने ये तक कहा,कि डि कॉक बाबा रामदेव के बच्चे है.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा,कि कोई भी सीबीआई जांज नहीं होगी, क्योंकी पीएम मोदी जुपीटर पर है, और सीबीआई वेस्ट बंगाल में व्यस्त है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा,कि इससे ये पता चलता है,कि कौन सच्चा है और कौन झुटा.

नोट: यह पोस्ट सिर्फ मनोरंजन के लिए लिखा गया था, इसकी वास्तविकता से कोई सम्बन्ध नहीं है, इसे सिर्फ मनोरंजन के लिए पढ़े, इसमें किसी भी प्रकार की कोई सच्चाई नहीं है.

Related posts