व्‍यंग: मयंती लैंगर ने किया क्रिकेटर बिन्‍नी को छोड़ने का फैसला!

reyansh chaturvedi / 01 September 2016

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने अपना पहला टी 20 मैच महज एक रन से गवां दिया। इस हार के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस की नजर में सबसे बड़े विलेन बन गए बिन्नी और उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया गया। इसके साथ उनकी पत्नी को भी क्रिकेट फैंस ने अपना निशाना बनाया। इससे उनकी पत्‍नी मयंती लैंगर जो पेशे से एक जर्नलिस्‍ट और मॉडल है ने उन्‍हें छोड़ने का फैसला कर लिया है।

हालांकि उन्‍होंने अपनी नाराजगी का सही कारण अभी तक लोगों को नहीं बताया है लेकिन पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि मयंती बिन्‍नी की पिटने की आदत से परेशान हो गईं थी। इसी के चलते उन्‍होंने यह फैसला उठाया है। उनका कहना है कि मैं मारू तो सही है पर जिसे दिखो उसे वो उसे पीट देता है यह मुझे बिल्‍कुल भी पसंद नहीं है।

यह भी पढ़े: धोनी ने लगाया था अम्पायरों पर फ्लोरिडा में मैच रद्द करने का आरोप, अब आईसीसी ने दिया बड़ा बयान

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी 20 मैच में बिन्नी ने 11वां ओवर डाला था। इस ओवर में वेस्‍टइंडीज के बल्लेबाज एविन लुईस ने लगातार 5 छक्के लगाए और उनके ओवर में कुल 32 रन बने। बिन्नी भारत के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए थे। यही सबसे बड़ी वजह रही कि वो क्रिकेट फैंस की नजरों में विलेन बन गए।

मयंती का कहना है कि मेरे फैंस इस बात से हमेशा नाराज रहते हैं कि मैने इतनी जल्‍दी शादी क्‍यों की, पहले मैं भी सोचती थी कि इसमें गलत क्‍या है पर अब समझ आ रहा है कि गलती तो हुई है। उन्‍होंने बताया कि लोग सोशल मीडिया साइट पर हमेशा पूछते हैं कि आखिर आपने उसमें क्‍या देखा। हम इस बात पर शोध करना चाहते हैं लेकिन मैं उन्‍हें कोई जवाब नहीं देती हूं।

यह भी पढ़े: गौतम और वीरू फिर मैदान में

वहीं दूसरी ओर जब बिन्‍नी से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहां कि क्रिकेट में ऐसा चलता रहता है हर दिन आपका नहीं हो सकता है। लेकिन उन्‍हीं के एक करीबी मित्र का कहना है कि इस बारे बिन्‍नी कभी कभी उनसे बात करता है और वह कहता है उसकी पत्‍नी को शो मैं देखकर वो कई बार इस बात को सोचने पर मजबूर हो जाता है कि वाकई क्‍या यह मेरी पत्‍नी है। वो इसी उधेड़बुन में रहता है लोग फील्‍ड पर उसकी पिटाई कर देते हैं। हालांकि यह भी सुनने में आया कि दोनों परिवारों ने मिलकर इन लोगों को समझाया है जिसके बाद से मयंती लैंगर अभी अपने रिश्‍ते को तोड़ने के विचार से पीछे हट गईं हैं।

यह भी पढ़े: धोनी, सहवाग और युवराज समेत दिग्गज खिलाड़ियों से जुड़े कुछ अंधविश्वास और टोटके

नोट: यह लेख किसी को भावनाओं को आहत करने के उद्देश्‍य से नहीं लिखा गया है। इसे एक हल्‍के फुल्‍के आनन्द में ले। इसके माध्‍यम से जो भी बातें कहीं गई हैं उनमें कोई सत्‍यता नहीं हैं। ये सिर्फ लोगो के मनोरंजन के लिए लिखा गया है.