भारतीय टीम एशिया कप में व्यस्त है, और यहाँ भारत में भारतीय कप्तान के नक्शे कदम पर चलने वाले और उनके हेयर स्टाइल की कॉपी कर टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने वाले स्टार खिलाड़ी सौरव तिवारी ने गुपचुप तरीके से बीते रात जमशेदपुर के यूनाईटेड क्लब में अपने बचपन के दोस्त से शादी कर ली है.

कल रात सौरव तिवारी ने अपने बचपन की दोस्त और पड़ोसी रही निकिता मिश्रा से शादी कर ली है, इस शादी में परिवारिक जनों के अलावा कुछ प्रसिद्ध हस्तियाँ भी शामिल रही, तिवारी और निकिता की शादी हिन्दू-रीति रिवाज के अनुसार दोनों परिवारों की मौजूदगी में हुआ.

आईपीएल से अपनी पहचान बना कर भारतीय टीम तक का सफर तय करने वाले सौरव तिवारी विराट कोहली की कप्तानी वाली बंगलौर से भी खेल चुके है, इसके पहले उन्होंने मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेलते हुए लोगो के बीच अपनी पहचान बनाया, और पिछले साल उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ आईपीएल 8 खेला.

आईपीएल की बदौलत जब सौरव तिवारी को भारतीय टीम में मौका मिला, तो कप्तान धोनी ने उन्हें 3 मैचो में अपना जलवा दिखाने का मौका दिया, लेकिन तिवारी ने निराश किया और 3 मैचो में मात्र 49 रन ही बना सके.

अपनी शादी के मौके पर सौरभ तिवारी अपनी लैंड रोवर कार में सवार शादी के मंडप में पहुंचे. इस मौके पर कई साथी खिलाड़ियों ने डांस भी किया.

पिछले साल ही सौरव तिवारी ने निकिता के साथ सगाई कर ली थी, और कल रात उन्होंने पारम्परिक तरह से निकिता को अपना जीवन साथी बनाया.



  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    संन्यास के एक दिन बाद एबी डिविलियर्स ने किया भावुक ट्विट, कही ऐसी बात...

    23 मई को क्रिकेट फैन्स को तब बड़ा झटका लगा जब साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया....

    वीडियो : एलिमिनेटर मैच में आंद्रे रसेल ने जड़ा टेनिस शॉट वाला सिक्स, देख...

    बुधवार को हुए एलिमिनेटर मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 25 रनों से हराकर क्वालीफायर-2 में जगह बनाने में कामयाब रही. इडेन...

    पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच में एलिस्टर कुक ने की इस दिग्गज खिलाड़ी के...

    पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच इंग्लैंड के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जा रहा है. मैच के पहले ही दिन...

    संन्यास पर निराश हुए फैंस के लिए डिविलियर्स ने दिया एक और दिल छू...

    विश्व क्रिकेट के खौफनाक बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने बुधवार को अचानक से ही...

    वीडियो : नहीं देखा होगा आपने कभी इस तरह खिलाड़ी को आउट होते हुए,...

    क्रिकेट में कई बार खिलाड़ी बहुत दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो जाते है. हालाँकि, इन सभी दुर्भाग्यपूर्ण तरीकों में आईसीसी के नियम जरुर जुड़े...