शमी के ऊपर लगे आरोपों में पहली बार सौरव गांगुली ने भी रखी अपनी बात, कहा...

Trending News

Blog Post

न्यूज़

मोहम्मद शमी के ऊपर लगे आरोपों में पहली बार सौरव गांगुली ने भी रखी अपनी बात, कहा… 

मोहम्मद शमी के ऊपर लगे आरोपों में पहली बार सौरव गांगुली ने भी रखी अपनी बात, कहा…

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी इन दिनों काफी मुश्किलों में है क्योंकि उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनपर मारने की कोशिश, और महिलाओं से सम्बन्ध, रेप जैसे आरोप तथा मैच फिक्सिंग जैसे कई आरोप लगाए है जिसके चलते है मोहम्मद शमी की परेशानियां झेल रहे है। इस कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भी सालाना कोंट्रेक्ट को भी रद्द कर दिया है और अब आईपीएल में झेलने के ऊपर भी सवालियां निशान लग चुका है।

मोहम्मद शमी के ऊपर लगे आरोपों में पहली बार सौरव गांगुली ने भी रखी अपनी बात, कहा... 1

इसी बीच अब पूर्व भारतीय कप्तान और इंडियन प्रीमियर लीग के गवर्निंग काउंसिल के सदस्य सौरव गांगुली ने भी मोहम्मद शमी को लेकर अपनी बात सामने रखी है। कुछ खबरों की माने तो आईपीएल की विनोद राय वाली कमेटी ने मोहम्मद शमी पर लगे आरोप के मामले में जांचबिन करके 7 दिन के अंदर रिपोर्ट मांगी है।

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सौरव गांगुली ने कहा है कि, “भ्रष्टाचार विरोधी टीम मोहम्मद शमी के मामले की जांच कर रही है और जल्द ही फ़ाइल करेगी। सात ही हम लोग मोहम्मद शमी के आईपीएल 2018 में शामिल होने पर रिपोर्ट का इन्तजार करेंगे।”

मोहम्मद शमी के ऊपर लगे आरोपों में पहली बार सौरव गांगुली ने भी रखी अपनी बात, कहा... 2

इसके अलावा आपको बता दें कि कोलकाता पुलिस भी क्रिकेटर मोहम्मद शमी के मामले की जांच के रही है। बता दें कि पत्नी हसीन जहां ने इस रिपोर्ट की एक कॉपी विनोद राय को भेजी है। अब देखना यह होगा कि मोहम्मद शमी के कैरियर पर कितना असर पड़ता है और क्या उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें में खेलने का मौका मिल पाता है।

इसी बीच वर्तमान में कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना है मोहम्मद शमी की मामले की रिपोर्ट पर कहा है कि, “शमी के मामले की रिपोर्ट की जांच एसीयू के प्रमुख नीरज कुमार कर रहे है और हमें 7 दिनों का समय मिला है। कोई भी निर्णय लेने के बाद ही रिपोर्ट को जमा किया जायेगा। आपको यह भी बता दें कि इस रिपोर्ट का अंतिम निर्णय भी प्रशासन समिति ही लेने वाली है।”

मोहम्मद शमी के ऊपर लगे आरोपों में पहली बार सौरव गांगुली ने भी रखी अपनी बात, कहा... 3

जब अब दिल्ली डेयरडेविल्स के चीफ एक्सीक्यूटीव सीईओ हेमंत दुआ ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी के इस आईपीएल में शामिल करने और उन्हें दोषी न ठहराए जाने का कन्फर्मेशन किया है। सीईओ हेमंत दुआ ने कहा है कि, “हम अभी भी यही उम्मीद कर रहे है कि मोहम्मद शमी खेलेंगे। हालाँकि हम लोगों को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की रिपोर्ट का इन्तजार भी करना पड़ेगा”।

गौरतलब हो कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी के ऊपर उनकी पत्नी हसीन जहां ने कई संगीन आरोप लगाए है जिसके कारण मोहम्मद शमी अब पूरी तरह से सवालों में घिर गए है और साथ ही उनके क्रिकेट कैरियर पर बुरा असर पड़ रहा है। हालांकि शमी के समर्थन में पहले भी कई खिलाड़ी उतरे हुए है।

Related posts

Leave a Reply