बुक लॉन्च इवेंट' को लेकर रवि शास्त्री के खिलाफ होगा एक्शन? बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान 1

इंग्लैंड में टेस्ट श्रृंखला खेलने गई टीम इंडिया आखिरी टेस्ट मैच खेले बिना ही वापस लौट गई। भारतीय खेमे में कोरोना संक्रमण के एंट्री की वजह से पांचवा और आखिरी टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया। मैच रद्द होने के बाद हेड कोच कोच रवि शास्त्री को इसका जिम्मेदार ठहराते हुए ट्रोल किया गया। अब बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इस पर बयान दिया है।

रवि शास्त्री ने की थी गलती

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली के अलावा कुछ अन्य सदस्य चौथे टेस्ट से पहले एक बुक लॉन्च इवेंट में शामिल हुए थे। इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। चौथे टेस्ट मैच के दौरान रिव शास्त्री कोविड पॉजिटिव हो गए। इसके बाद गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर चौथे टेस्ट से पहले कोविड संक्रमित पाए गए थे। इसके लिए शास्त्री को जिम्मेदार ठहराया जा रहा था। गांगुली ने कोच का बचाव किया है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि इस इवेंट में शामिल होने को लेकर शास्त्री और टीम इंडिया के अन्य सदस्यों ने बोर्ड की मंजूरी नहीं ली थी।

कोच और खिलाड़ी का किया बचाव

बुक लॉन्च इवेंट' को लेकर रवि शास्त्री के खिलाफ होगा एक्शन? बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान 2

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का कहना है कि बोर्ड इसके लिए शास्त्री के खिलाफ कोई भी एक्शन लेने पर विचार नहीं कर रहा है। सौरव गांगुली ने इस इवेंट में शामिल होने को लेकर शास्त्री और टीम इंडिया के अन्य सदस्यों का बचाव करते हुए कहा,

“आप कब तक अपने होटल रूम में बंद रह सकते हैं? क्या आप रात दिन अपने घर में बंद रह सकते हैं? होटल से क्रिकेट का मैदान और फिर वापस होटल में आ जाना, आप इस तरह से जिंदगी नहीं जी सकते।”

दादागिरी की शूटिंग कर रहे हैं गांगुली

बुक लॉन्च इवेंट' को लेकर रवि शास्त्री के खिलाफ होगा एक्शन? बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान 3

वहीं, सौरव गांगुली ने आगे कहा,

“मैं आज यहां पर अपने कार्यक्रम ‘दादागिरी’ के एक एपिसोड की शूटिंग करके आ रहा हूं। शूटिंग पर लगभग 100 लोग मौजूद थे। सभी को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी थीं। हालांकि इसके बाद भी आप किसी चीज की गारंटी नहीं ले सकते। वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके लोगों में भी कोविड होने की बात सामने आई है। आज कल जिंदगी ऐसी ही है।”