सौरव गांगुली ने कोच को लेकर विराट कोहली के बयान पर रखी अपनी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली को कोच चुनने का है अधिकार : सौरव गांगुली 

विराट कोहली को कोच चुनने का है अधिकार : सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच की नियुक्ति को लेकर इन दिनों भारतीय क्रिकेट गलियारों में अलग ही तरह की हलचल नजर आ रही है। मौजूदा मुख्य कोच रवि शास्त्री के 2 साल का कार्यकाल अब खत्म हो चुका है जिसके बाद बीसीसीआई ने नए कोच के लिए सभी तैयारी पूर्ण कर ली है।

सौरव गांगुली ने कहा, विराट कोहली को कोच चुनने का है अधिकार

अब नए कोच की नियुक्ति जल्द ही सीएसी के द्वारा की जाएगी। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से रवि शास्त्री को ही मुख्य कोच के रूप में चाहते हैं और उन्होंने अपनी इच्छा को भी जाहिर कर दिया है।

विराट कोहली को कोच चुनने का है अधिकार : सौरव गांगुली 1

भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच के रूप में कप्तान विराट कोहली ने रवि शास्त्री का ही समर्थन किया है जिसे पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सही माना है। सौरव गांगुली ने जी बंगला फुटबॉल लीग के उद्घाटन के मौके पर कहा कि

“वो कप्तान हैं और इसी कारण से उन्हें ये कहने का पूरा अधिकार है।”

विराट कोहली ने हाल ही में मुख्य कोच के रूप में किया था रवि शास्त्री का समर्थन

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले अपने पसंद के कोच के बारे में पूछने पर उन्होंने दो-टूक कह दिया था कि भारतीय टीम कोच रवि शास्त्री के साथ खुश है।

विराट कोहली को कोच चुनने का है अधिकार : सौरव गांगुली 2

विराट कोहली ने कोच के सवाल पर कहा था कि

सीएसी ने मुझसे अभी तक संपर्क नहीं किया है। अगर वो मेरी राय जानना चाहते हैं तो मैं जाउंगा और उनसे बात करूंगा। रवि भाई के साथ हमने महान समय साझा किया है और निश्चित रूप से वो जारी रहेंगे तो हम बहुत खुश होंगे। लेकिन मुझसे अभी तक संपर्क नहीं किया गया है।

अंशुमान गायकवड़ ने कोच के लिए कप्तान की राय पर कही ये बात

तो वहीं सीएसी में शामिल एक सदस्य अंशुमान गायकवड़ ने कहा कि “हमें खुले दिमाग के साथ जाना होगा। साक्षात्कार के लिए देश-विदेश के कई दिग्गजों ने आवेदन किया है। हमें वहां जाना होगा और चीजों का आकलन करना होगा।”

विराट कोहली को कोच चुनने का है अधिकार : सौरव गांगुली 3

कप्तान ने कोच के लिए राय लेने के सवाल पर अंशुमान गायकवड़ ने कहा कि

“कप्तान कुछ भी कह सकता है। ये हमें परेशान नहीं करता है। हम एक समिति हैं। ये उनकी राय है और इसका बीसीसीआई ध्यान रखता है ना कि हम।”

“ये सब बीसीसीआई पर निर्भर करता है। बीसीसीआई को हमें गाइडलाइन देनी होगी और फिर हम उसी के अनुसार चलेंगे। मैं पहले ही कह चुका हूं। जब हमने महिला टीम के कोच को चुना तो हमने किसी से भी संपर्क नहीं किया। हमने इसे अपने दम पर ही किया।”

 

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts