सौरव गांगुली ने भारत की जीत के बाद इस दिग्गज क्रिकेटर को ट्वीटर पर दिया जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया पर भारत के जीत के बाद सौरव गांगुली ने लगाई इस खिलाड़ी को फटकार 

ऑस्ट्रेलिया पर भारत के जीत के बाद सौरव गांगुली ने लगाई इस खिलाड़ी को फटकार

विश्व कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. ऑस्ट्रेलिया की टीम को भारत ने कल 36 रनों से हरा कर इस विश्व कप में लगातार दूसरी जीत दर्ज की, जिसके बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने एक दिग्गज क्रिकेटर को जवाब दिया है.

भारतीय टीम ने आसानी से जीता मैच

ऑस्ट्रेलिया पर भारत के जीत के बाद सौरव गांगुली ने लगाई इस खिलाड़ी को फटकार 1

इस विश्व कप के 14वें मैच में भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया की टीम आमने सामने थी. भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसे भारत के सलामी बल्लेबाजों ने सही साबित कर दिया. भारत की तरफ से शिखर धवन ने 117 रन और विराट कोहली ने 82 रन बनाए.

जिसके मदद से भारतीय टीम ने 50 ओवर में 5 विकेट गँवा कर 352 रन बनाए. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम के तरफ से डेविड वार्नर ने 56 रन, स्टीव स्मिथ ने 69 रन और एलेक्स कैरी ने 55 रन बनाए लेकिन उसके बाद भी उनकी टीम 36 रनों से हार गयी. इस मैच के मैन ऑफ द मैच शिखर धवन बने.

माइकल वॉन को जवाब दिया सौरव गांगुली ने

ऑस्ट्रेलिया पर भारत के जीत के बाद सौरव गांगुली ने लगाई इस खिलाड़ी को फटकार 2

भारत के ऑस्ट्रेलिया की टीम पर 36 रनों की जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर सौरव गांगुली ने माइकल वॉन को जवाब देते हुए एक ट्वीट किया और कहा कि

” ट्वीटर पर इनका कमेंट ठीक वैसे ही होता है जैसे इनकी बल्लेबाजी होती थी, बिलकुल आधारहीन और नए विचारों की कमी से भरी हुई. शायद ये ऐसा ट्वीट सबका ध्यान पाने के लिए करते हो…नकरात्मक रूप में.”

सौरव गांगुली हमेशा से ही अपने विरोधियो को मजेदार अंदाज से जवाब देते हुए आयें हैं. दादा ने इससे पहले भी कई विरोधियो का मुहं अपने इसी अंदाज से बंद किया है.

क्यों माइकल वॉन से नाराज हैं सौरव गांगुली

ऑस्ट्रेलिया पर भारत के जीत के बाद सौरव गांगुली ने लगाई इस खिलाड़ी को फटकार 3

दरअसल में आईसीसी ने विराट कोहली की तारीफ की थी. जिसमें आईसीसी ने विराट कोहली को किंग कहा था. जिसपर माइकल वॉन भड़क गये थे और आईसीसी पर आरोप लगाते हुए कहा था की आईसीसी सिर्फ विराट कोहली की तारीफ करती है. जिसका जबाव आईसीसी ने अपने अगले ट्वीट से माइकल वॉन को दिया था.

ये था माइकल वॉन का ट्वीट

दादा ने ऐसे दिया जवाब

 

 

Related posts