"विश्व कप में हार्दिक पांड्या के खिलाफ गेंदबाजी करने से डरा हूँ"

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

“विश्व कप में हार्दिक पांड्या के खिलाफ गेंदबाजी करने से डरता हूँ” 

“विश्व कप में हार्दिक पांड्या के खिलाफ गेंदबाजी करने से डरता हूँ”

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए उन्होंने बल्ले से कई विस्फोटक पारियां खेली हैं। इसी की बदौलत उनकी टीम को अभी तक खेल 8 मैचों में 5 जीत मिली है। निचले क्रम में आकर उन्होंने लगभग सभी मैचों में गेंदबाजों की धुनाई की है।

आरसीबी के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी

"विश्व कप में हार्दिक पांड्या के खिलाफ गेंदबाजी करने से डरता हूँ" 1

मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टूर्नामेंट के 31वें मैच में 5 विकेट से हराया। मुंबई के लिए हार्दिक पांड्या ने इस मैच में 16 गेंद में 37 रनों की पारी खेली। टीम को अंतिम दो ओवर में जीत के लिए 22 रनों की जरूरत थी।

19वें ओवर में गेंदबाज करने आये पवन नेगी को हार्दिक ने 22 रन जड़कर अपनी टीम को एक ओवर बाकि रहते जीत दिला दी। इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस प्ले ऑफ के और करीब पहुंच गयी है।

लसिथ मलिंगा डरे

"विश्व कप में हार्दिक पांड्या के खिलाफ गेंदबाजी करने से डरता हूँ" 2

मुंबई इंडियंस औए श्रीलंका टीम के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी देखकर डर गये हैं। वह विश्व कप से पहले हार्दिक की फॉर्म में परेशान हैं। मुंबई इंडियंस द्वारा जारी किये गये वीडियो में उन्होंने कहा

“उनके लिए कितना अच्छा है। मैं वास्तव में विश्व कप में उनसे गेंदबाजी करने से डर रहा हूं। अगर मैं उसके खिलाफ खेलता हूं, तो मैं डरा रहूँगा क्योंकि हम जानते हैं कि वह अब बहुत अच्छे टच में है। हां, मुझे लगता है कि हमें उन्हें रोकना होगा और अगर हमें जल्दी विकेट मिल सकता है तो मैं ऐसा करूंगा।”

6 जुलाई को मुकाबला

"विश्व कप में हार्दिक पांड्या के खिलाफ गेंदबाजी करने से डरता हूँ" 3

भारत और श्रीलंका के बीच आईसीसीविश्व कप में 6 जुलाई को मुकाबला खेला जायेगा। यह ग्रुप स्टेज में दोनों ही टीमों का अंतिम मुकाबला भी होगा। विश्व कप में श्रीलंका की कमान अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के हाथों में ही होगी।

एक तरह हार्दिक पांड्या शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं वहीं मलिंगा भी शानदार फॉर्म में हैं। आरसीबी के खिलाफ मैच में चार विकेट लेने वाले मलिंगा को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।

देखन वीडियो:

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts