भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टी-20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टी-20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, देखें कब कहाँ होंगे कौन से मैच 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टी-20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, देखें कब कहाँ होंगे कौन से मैच

भारत इस समय न्यूजीलैंड से वनडे सीरीज खेल रहा है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच टी-20 सीरीज भी होगा। भारत वापस लौटने के बाद 24 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 और फिर वनडे सीरीज खेलेगी। इस सीरीज का शेड्यूल पहले ही घोषित हो चुका है। दोनों टीमों के बीच पहले दो टी-20 मैच और फिर 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जायेगी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टी-20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, देखें कब कहाँ होंगे कौन से मैच 1

विशाखापत्तनम और बैंगलोर में टी-20 मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टी-20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, देखें कब कहाँ होंगे कौन से मैच 2

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाला दो टी-20 मैच विशाखापत्तनम और बैंगलोर में खेला जायेगा। पिछल महीने जारी हुए शेड्यूल में पहले मैच 24 फरवरी को बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना तय हुआ था।

वहीं सीरीज का दूसरा और अंतिम मैच विशाखापत्तनम में 27 फरवरी को खेला जाना तय हुआ था। अब बीसीसीआई ने इसमें बदलाव कर दिया है। वनडे सीरीज का पहला मैच 2 मार्च को हैदराबाद में है और इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है।

मैदानों में हुआ बदलाव

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टी-20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, देखें कब कहाँ होंगे कौन से मैच 3

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले टी-20 मैचों के मैदान में बदलाव किया गया है। मैच की तारीख वहीं रहेगी लेकिन अब पहला मैच विशाखापत्तनम और दूसरा बैंगलोर में खेला जायेगा।

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) के अध्यक्ष संजय देसाई ने 24 फरवरी को बेंगलुरु के एम. चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले पहले टी-20 मुकाबले की तिथि में सुरक्षा कारणों से बदलाव करने की गुजारिश की थी।

बैंगलोर में इंटरनेशनल एयरो इंडिया शो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टी-20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, देखें कब कहाँ होंगे कौन से मैच 4

कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर में 20 से 24 फरवरी तक इंटरनेशनल एयरो इंडिया शो का आयोजन किया जाना है। इसमें देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में मौजूद रहेंगे। इसी वजह से वहां पुलिस कमिश्नर ने मैच के लिए सुरक्षा में असमर्थता दिखाई थी।

इसके बाद कर्नाटक क्रिकेट संघ ने बीसीसीआई को मेल भेजकर मैदानों का अदला बदली के लिए अनुरोध किया था। इसपर सीओए की सदस्य डायना एडलूजी और विनोद राय ने मुहर लगा दी है।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts

Leave a Reply