स्कॉटलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ दो टी20 मैचों के लिए किया अपनी टीम का ऐलान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्कॉटलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ दो टी-20 मैचों के लिए किया अपनी टीम का ऐलान 

स्कॉटलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ दो टी-20 मैचों के लिए किया अपनी टीम का ऐलान

स्कॉटलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ आगामी दो मैचों की टी-20 इंटरनेशनल श्रृंखला के लिए युवा हमजा ताहिर को टीम में मौका दिया है, और बाद में त्रिकोणीय सीरीज़ के लिए भी इन्हें शामिल किया है जो नीदरलैंड और आयरलैंड के साथ खेली जाने वाली है।

स्कॉटलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ दो टी-20 मैचों के लिए किया अपनी टीम का ऐलान 1

साथ ही इनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज क्रेग वालेस, जिन्होंने आखिरी बार जनवरी 2017 में टी20 इंटरनेशनल मैच खेला था, उन्हें प्रेस्टन मोम्सन की जगह मौका दिया गया है। हालाँकि मोम्सन को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका दिया गया है।

स्कॉटलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ दो टी-20 मैचों के लिए किया अपनी टीम का ऐलान 2

माइकल जोन्स और मोम्सन के स्थान पर हमजा ताहिर और वालेस को रविवार (10 जून) इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र मैच के लिए घोषित वनडे टीम से बदलाव किये हैं। पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला 12 जून को शुरू होने वाली है, जिसके बाद टीम त्रिकोणीय श्रृंखला के लिए नीदरलैंड की यात्रा करेगी। इस प्रकार इन दो युवाओं को टी20 टीम में मौका दिया गया है।

वहीं स्कॉटलैंड के कप्तान काइल कोटेज़र अच्छी चुनौती की उम्मीद कर रहे हैं और मानते हैं कि उनके लिए यह एक बहुत बड़ा अवसर है और अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करते है।

स्कॉटलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ दो टी-20 मैचों के लिए किया अपनी टीम का ऐलान 3

कोटेजर ने कहा, “यह न केवल टीम के लिए बल्कि क्रिकेट स्कॉटलैंड संगठन के लिए एक बड़ा अवसर होगा।” इसके अलावा कप्तान कोटेजर का कहना है कि इस सीरीज में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे और यह हमारे लिए एक बेहद शानदार अवसर है कि हम अच्छा खेलें।

“हमें यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि हम इस विशेष दिन के लिए काफी इच्छुक है। हमें अच्छा खेल दिखाने की आवश्यकता है और साथ ही हम संगठित होकर खेलेंगे, “कप्तान ने कहा है।

यह है पूरी टीम

काइल कोटेज़र (कप्तान), रिची बेरिंगटन (उप-कप्तान), डायलन बडगे, मैथ्यू क्रॉस, अलास्डेयर इवांस, क्रेग वालेस (विकेटकीपर), माइकल लेस्क, कैलम मैकिलोड, हमज़ा ताहिर, जॉर्ज मुन्से, सफ्यान शरीफ, क्रिस सोल, मार्क वाट, ब्रैड व्हील और स्टुअर्ट व्हिटिंगहम।

Related posts

Leave a Reply