इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अचानक इन दो खिलाड़ियों की हुई टीम में वापसी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अचानक इन दो खिलाड़ियों की हुई टीम में वापसी 

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अचानक इन दो खिलाड़ियों की हुई टीम में वापसी
Cricket - India v England - Third One Day International - Eden Gardens, Kolkata, India - 22/01/2017. England's players celebrate after winning the match. REUTERS/Rupak De Chowdhuri

इंग्लैंड और स्कॉटलैंड के बीच एकमात्र एकदिवसीय मैच 10 जून को स्कॉटलैंड के एडिनबर्ग के ग्रैंज क्रिकेट क्लब में खेला जाएगा. इंग्लैंड एक लम्बे समय के बाद स्कॉटलैंड में मैच खेलने जा रही है. इस दौरान इंग्लैंड की इस टीम में कुछ अहम खिलाड़ी पहले ही बाहर हो चुके हैं. आज ही इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ओर से एक ट्वीट कर जानकारी दी गयी कि वोक्स की जगह टॉम कुरेन को शामिल किया गया है.

वहीं स्कॉटलैंड टीम ने पूर्व कप्तान प्रेस्टन मोमसेन और ऑल राउंडर डेलन बज को 15 सदस्यीय टीम में शामिल कर लिया है. यह टीम आईसीसी विश्व कप क्वालीफायर के लिए खेलने वाली टीम से काफी मिलती जुलती है.

काइल कोटेजर के पास कप्तानी और टॉम सोल बाहर 

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अचानक इन दो खिलाड़ियों की हुई टीम में वापसी 1

स्कॉटलैंड की कप्तानी एक बार फिर काइल कोटेजर संभालेंगे. जबकि ऑल राउंडर टॉम सोल टखने में चोट के कारण बाहर हो गए हैं. दरसल वह अपने क्लब नॉर्थेंट्स के लिए खेलते समय चोट का शिकार हो गए थे. वहीं काउंटी क्रिकेट में ससेक्स के लिए खेल रहे ब्रैड व्हील, सफियान शरीफ, अलास्डेयर इवांस और स्टुअर्ट व्हिटिंगहम ने शानदार गेंदबाजी की है.

मुख्य कोच ग्रांट ने ये कहा 

स्कॉटलैंड के कोच का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ टीम का चयन करना काफी कठिन रहा. कठिनता की वजह वह कई अच्छे खिलाड़ी मौजूद होने को मानते हैं. ग्रांट ब्रैडबर्न ने कहा ”इस टीम का चयन करना हमारे लिए सबसे कठिन रहा. क्योंकि कई प्लेयर्स शानदार प्रदर्शन के साथ मौजूद थे”

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अचानक इन दो खिलाड़ियों की हुई टीम में वापसी 2

इसके साथ ही उन्होंने कहा ”इस सीजन में अधिक क्रिकेट मैच हुए. बाहर प्रैक्टिस पर भी काफी ध्यान दिया गया. इसलिए खिलाड़ियों के पास अपना प्रदर्शन दिखने के लिए पर्याप्त अवसर है. वहीं कुछ गुणबत्ता वाले खिलाड़ियों का चयन भी नही हो पाया है” साथ ही कोच ग्रांट का ये भी कहना है कि उनकी टीम इंग्लैंड का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Related posts

Leave a Reply