स्कॉट स्टायरिस ने सभी टीमों के इस आईपीएल प्रदर्शन को ऐसे बांटा रैंकिंग में

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स नहीं, बल्कि इस टीम को मौजूदा सत्र की नंबर- 1 टीम मानते हैं स्कॉट स्टायरिस 

IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स नहीं, बल्कि इस टीम को मौजूदा सत्र की नंबर- 1 टीम मानते हैं स्कॉट स्टायरिस

इंडियन प्रीमियर लीग का 12वां सीजन अब अपनी समाप्ति पर खड़ा हुआ है। कुछ ही दिनों में आईपीएल के इस सीजन का समापन हो जाएगा। हालांकि लीग दौर खत्म होने वाला है लेकिन इस सीजन की अभी भी अंतिम 4 टीमों के लिए 2 टीमों की इंतजार है।

इस सीजन दिल्ली और चेन्नई कर चुकी हैं प्लेऑफ में अपना नाम तय

आईपीएल के 12वें सीजन में अब तक के सफर में 2 टीमों ने प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया है। जिसमें दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नाम की मुहर लगा ली है।

IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स नहीं, बल्कि इस टीम को मौजूदा सत्र की नंबर- 1 टीम मानते हैं स्कॉट स्टायरिस 1

दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। दिल्ली ने अब तक खेले 12 मैचों में 8 जीत के साथ 16 अंक बटोर लिए हैं तो वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने भी इस सीजन में 12 मैचों में ही 16 अंक लेकर प्लेऑफ का रास्ता तय कर लिया है।

स्कॉट स्टायरिश की नजर में दिल्ली-चेन्नई नहीं इस टीम का प्रदर्शन रहा है सबसे बेस्ट

आईपीएल के इस सीजन में सोमवार को खेले गए मैच के बाद अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल्स की टीम नंबर एक पर है तो चेन्नई सुपर किंग्स की टीम नंबर दो पर वहीं मुंबई इंडियंस तीसरे स्थान पर हैं।

IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स नहीं, बल्कि इस टीम को मौजूदा सत्र की नंबर- 1 टीम मानते हैं स्कॉट स्टायरिस 2

लेकिन इसके बावजूद इस सीजन सभी टीमों के प्रदर्शन के लिहाज से न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने टीमों की रैंकिंग के हिसाब से मुंबई इंडियंस को सबसे पहले पायदान पर रखा।

स्टायरिश ने मुंबई इंडियंस को दिया पहला स्थान तो आरसीबी को अंतिम

स्कॉट स्टायरिस ने सोमवार को ट्वीटर पर इस सीजन की सभी टीमों को प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए रैंकिंग के हिसाब से बांटा है लेकिन उन्होंने दिल्ली और चेन्नई को नजरअंदाज कर मुंबई को प्रदर्शन के हिसाब से पहला स्थान दिया है।

इस कीवि दिग्गज ने जिस तरह से टीमों को रैंकिंग के हिसाब से बांटा है उनमें उन्होंने पहला स्थान तो मुंबई इंडियंस को दिया जिसके बाद उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को दूसरे, दिल्ली कैपिटल्स को तीसरे और सनराईजर्स हैदराबाद को चौथे स्थान पर रखा।

तो वहीं स्टायरिस ने प्रदर्शन के हिसाब से रैंकिंग में पांचवां स्थान केकेआर को दिया तो छठे पर उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब का नाम रखा। सांतवें पर राजस्थान रॉयल्स के साथ ही आखिरी और आंठवें पायदान पर विराट कोहली की आरसीबी को रैंकिंग किया।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts