टीम इंडिया की गेंदबाजीपर न्यूजीलैंड के दिग्गज ने उठाई अंगुली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्कॉट स्टायरिस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की गेंदबाजी का उड़ाया मजाक, सैनी और वाशिंगटन सुंदर ने दिया जवाब 

स्कॉट स्टायरिस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की गेंदबाजी का उड़ाया मजाक, सैनी और वाशिंगटन सुंदर ने दिया जवाब

भारतीय क्रिकेट ने श्रीलंका के खिलाफ इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत दर्ज करते हुए विजयी शुरुआत की है. भारतीय गेंदबाजों ने अपनी तूफानी गेंदबाजी के सामने श्रीलंकाई बल्लेबाजों को टिकने ही नहीं दिया. मगर इस बीच अब न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज स्कॉट स्टायरिस ने टीम इंडिया की गेंदबाजी इकाई पर निराशा जताते हुए ट्वीट किया है.

स्कॉट स्टायरिस ने भारतीय गेंदबाजी इकाई पर जताई निराशा

भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के खिलाफ तूफानी गेंदबाजी करते हुए विपक्षी टीम को 142 के स्कोर पर ही समेट दिया. इस बेहतरीन गेंदबाजी के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज स्कॉट स्टायरिस ने भारतीय गेंदबाजी इकाई पर अंगुली उठाते हुए एक ट्वीट करते हुए लिखा, मुझे हैरानी हो रही है, कि भारतीय क्रिकेट टीम ने आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के 3 गेंदबाजों के साथ खेलने उतरी और युजवेंद्र चहल के रूप में एक गेंदबाज बेंच पर भी है. जो कि आईपीएल में ये बॉलिंग लाइनअप सबसे खराब प्रदर्शन करती है. 

आरसीबी की गेंदबाजी इकाई निराशाजनक

विराट कोहली

आईपीएल के खिताब से अब तक वंचित रही विराट कोहली की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने आखिरी बार 2016 में आखिरी बार फाइनल मैच खेला है. टीम की बल्लेबाजी इकाई शुरुआत से ही मजबूत रही है लेकिन उनकी गेंदबाजी इकाई हमेशा से ही दूसरी टीमों के मुकाबले काफी निराशाजनक रही है. पिछले  2-3 सीजन पर गौर करें तो आरसीबी के गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहता है.

टीम इंडिया गेंदबाजों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

स्कॉट स्टायरिस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की गेंदबाजी का उड़ाया मजाक, सैनी और वाशिंगटन सुंदर ने दिया जवाब 1

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए टी20 मैच में मिली जीत में टीम इंडिया के गेंदबाजों का अहम योगदान रहा. पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम को क्रीच पर टिकने ही नहीं दिया. तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने 3, नवदीप सैनी ने 2, कुलदीप यादव 2, जसप्रीत बुमराह 1 और वॉशिंगटन सुंदर 1 विकेट हासिल किया. सभी गेंदबाजों ने अपना योगदान दिया. मगर नवदीप सैनी को 2 अहम विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला.

Related posts